कोरोना पॉजिटिव खंड शिक्षा अधिकारी ने फांसी पर लटक की आत्महत्या

- कानपुर नगर में खंड शिक्षा अधिकारी के पद पर तैनात थे

- विगत शनिवार को हुए थे कोरोना पॉजिटिव

- अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी के अनुसार कोविड-19 प्रोटोकॉल तहत हो रहा है पोस्टमार्टम

By: Narendra Awasthi

Published: 02 Aug 2020, 08:25 PM IST

उन्नाव. कानपुर नगर में तैनात खंड शिक्षा अधिकारी अपने आवास के कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली घटना के समय घर में पत्नी के अतिरिक्त एक बेटा और एक बेटी भी थे सुबह जैसे ही उनको जानकारी हुई कोहराम मच गया शव को नीचे उतारकर जिला अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर कोविड-19 प्रक्रिया के तहत पोस्टमार्टम कराया गया है गौरतलब है खंड शिक्षा अधिकारी ने उन्नाव में भी कई ब्लॉक वन नगर में अपनी सेवाएं दी है इस संबंध में बातचीत करने पर बेसिक शिक्षा अधिकारी ने बताया कि b.e.o. काफी दिनों से बीमार चल रहे थे आज उनके मृत्यु की खबर मिली।

 

तैनाती कानपुर नगर में

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के कल्याणी मंदिर क्षेत्र की है उप मोहल्ला निवासी ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर सुरेश चंद्र वर्मा (53) ने कमरे के अंदर आज सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार विगत शनिवार को सी वर्मा पॉजिटिव आए थे और आज सुबह उन्होंने खौफनाक कदम उठा लिया इस संबंध में बातचीत करने पर अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आरके गौतम ने बताया कि विगत शनिवार को सुरेश चंद ब्रह्मा के पुत्र का फोन आया था जिसमें उन्होंने बताया कि पापा कोरोनावायरस पॉजिटिव आए हैं उन्होंने सलाह दी थी कि घर पर ही आइसोलेट रहे और कल उपचार शुरू किया जाएगा उन्होंने बताया कि आज सुबह जानकारी मिली की उन्होंने अपने घर में आत्महत्या कर ली।

बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रदीप कुमार पांडे ने बताया कि

इस संबंध में बातचीत करने पर बीएसए पीके पांडे ने बताया कि ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर सुरेश चंद वर्मा कानपुर नगर में तैनात थे। जो बीमार चल रहे थे। उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी। कल उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। आज उनके द्वारा आत्महत्या करने की खबर मिली। उन्नाव में कार्यरत शिक्षकों ने बताया कि सुरेश चंद वर्मा जनपद में नगर शिक्षा अधिकारी के रूप में भी कार्य कर चुके हैं। इसके अतिरिक्त सफीपुर, फतेहपुर 84, पुरवा, हिलोली आदि विकास खंडों में भी नियुक्त रहे हैं । घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned