scriptकोविड-19 दिल्ली निजामुद्दीन मरकजी का उन्नाव कनेक्शन भी आया सामने | Covid-19, Delhi Nizamuddin Tabligi Markaz's two maulvi in Unnao | Patrika News

कोविड-19 दिल्ली निजामुद्दीन मरकजी का उन्नाव कनेक्शन भी आया सामने

locationउन्नावPublished: Mar 31, 2020 11:38:56 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– दोनों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया
– एक अन्य विदेश से आए व्यक्ति को भी रखा गया आइसोलेशन वार्ड में

कोविड-19 दिल्ली निजामुद्दीन मरकजी का उन्नाव कनेक्शन भी आया सामने

कोविड-19 दिल्ली निजामुद्दीन मरकजी का उन्नाव कनेक्शन भी आया सामने

उन्नाव. दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में उत्तर प्रदेश के शामिल लोगों में से दो मौलवी उन्नाव के निकल कर सामने आए हैं। जो मरकज में शामिल होकर वापस लौटे हैं। कंट्रोल रूम को इसकी जानकारी मिलने पर हड़कंप मच गया। आनन फानन एंबुलेंस के माध्यम से दोनों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन कक्ष में लाया गया है। जिनके सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया है। वहीं एक अन्य व्यक्ति विदेश से जिले में आया है। जिसे भी जानकारी मिलने पर आइसोलेशन कक्ष में रखा गया है। कंट्रोल रूम के अनुसार जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई वाह उपचार किया जाएगा।

 

तीन को रखा गया आइसोलेशन वार्ड में

कोविड-19 के प्रति केंद्र व प्रदेश सरकार आम लोगों को जागरूक करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। लेकिन कुछ लोग स्वयं के साथ समाज के दुश्मन बने बैठे हैं। दिल्ली निजामुद्दीन तबलीगी मरकज में शामिल होने के लिए उन्नाव के नगर पंचायत कुरसठ के रहने वाले दो मौलवी भी गए थे। दिल्ली के निजामुद्दीन तबलीगी मरकज की चर्चा शुरू होने के बाद दोनों मौलवी मोरबी का नाम सामने आया कंट्रोल रूम में भी इस विषय में जानकारी प्राप्त की और दोनों मौलवी को लेकर जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया जहां से उनके सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया है कंट्रोल रूम प्रभारी डॉ आर एस मिश्रा ने बताया कि दोनों मौलवी को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है इसके अतिरिक्त एक अन्य व्यक्ति मस्कट से अपने गांव आया है जिसे भी आइसोलेशन वार्ड में लाया गया है जांच के लिए सैंपल लखनऊ भेजा गया है जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे का उपचार शुरू किया जाएगा। दिल्ली के निजामुद्दीन तबलीगी मरकज से निकलने वाली खबरों से लोग दहशत में हैं। वहीं लोगों में आक्रोश भी व्याप्त है। फिलहाल जांच रिपोर्ट का इंतजार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो