कोविड-19 लॉक डाउन के बीच शराब की बिक्री, दो लाख पचहत्तर हजार रुपए की शराब बरामद

- सफीपुर, बेहटा मुजावर, बारह सगवर थाना क्षेत्र में पकड़ी गई अवैध शराब

By: Narendra Awasthi

Published: 27 Mar 2020, 09:54 PM IST

उन्नाव. पुलिस और आबकारी पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में आज लाखों की शराब उस समय पकड़ी गई जब लॉक डाउन के दौरान आरोपी शराब की बिक्री कर रहा था पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर भारी मात्रा में शराब बरामद की मुखबिर के सूचना पर की गई उक्त कार्रवाई की चर्चा क्षेत्र में है इसी क्रम में कई अन्य थाना क्षेत्रों मैं भी अवैध शराब पकड़ी गई पुलिस ने गिरफ्तार किया

 

सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना

मुखबिर की सूचना पर सफीपुर कोतवाली आबकारी पुलिस ने सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के अटवा मोहाल ओसियां थाना सफीपुर में छापा मारा। उक्त गांव निवासी विमल शुक्ला सड़क किनारे एक बोरी में देसी शराब रखकर बेच रहा था। बोरी में देसी शराब की सीसी बरामद हुई। पूछताछ के दौरान अभियुक्त विमल शुक्ला ने पुलिस को बताया कि मकान के पीछे वाले कमरे में उसने देसी शराब का भंडारण किया है। अभियुक्त की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे से 92 पैकेट देसी शराब का पैकेट मिला। प्रत्येक पैकेट में 45 सीसी मौजूद थे। इस प्रकार कुल 4230 देसी शराब की शीशी बरामद हुई। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ संगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

बेहटा मुजावर व बारा सगवर थाना क्षेत्र में भी पकड़ी गई अवैध

पकड़ने वाली टीम में सफीपुर कोतवाली के उप निरीक्षक लल्लू सिंह भदोरिया, कांस्टेबल मयंक कुमार, विनीत कुमार, आबकारी टीम की तरफ से निरीक्षक प्रमिला रावत, हेड कांस्टेबल अविनाश कुमार चौधरी, खुशीराम, धीरेंद्र प्रताप सिंह आदि शामिल थे। पकड़ी गई अवैध शराब की कीमत दो लाख पचहत्तर हजार है। इसी क्रम में बेहटा मुजावर और बारा सगवर थाना क्षेत्र में पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। दोनों के खिलाफ संगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर किया गया है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned