scriptखेत में युवक युवती का मिला शव, ग्रामीणों ने प्रेमी युगल के रूप में की शिनाख्त | Dead body found in field, villagers identify as lover couple | Patrika News

खेत में युवक युवती का मिला शव, ग्रामीणों ने प्रेमी युगल के रूप में की शिनाख्त

locationउन्नावPublished: Oct 19, 2021 01:37:44 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव पथसिया में आज सुबह उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब लोग खेतों की तरफ भागे चले जा रहे थे। जानकारी हुई कि खेत में दो शव पड़े हैं। सीओ ने बताया कि दोनों की शिनाख्त कर ली गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

खेत में युवक युवती का मिला शव, ग्रामीणों ने प्रेमी युगल के रूप में की शिनाख्त

Patrika

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पतसिया गांव में युवक-युवती के शव बड़े होने की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल गई। देखते-देखते मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ ने बताया कि कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें

शारदा नहर में मां बेटी की ऐसी मौत – मां का शव हरदोई और बेटी का शव उन्नाव जिले में मिला

घटना बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पथसिया गांव की है। क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ आशुतोष कुमार ने बताया कि शव की शिनाख्त बालकिशन पुत्र राम सिंह और सरला पुत्री राम कुमारी के रूप में की गई है।घटना के संबंध में पूछताछ के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी भी सामने आई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि डीएनए को भी संरक्षित किया जा रहा है। दूसरी तरफ ग्रामीणों ने बताया कि घटनास्थल पर दो मोबाइल भी मिले हैं। ग्रामीणों का मानना है कि दोनों की निर्दयता से हत्या के बाद शव को तेजाब से जलाया गया है। जिससे आसपास खड़ी फसल भी जल गई है। इसके बाद ही शव कंकाल में बदला है। गांव में तमाम प्रकार की चर्चाएं उठ रही है पुलिस की जांच के बाद घटना का खुलासा होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो