मांगलिक कार्यक्रम से वापस आ रहे तीन बाइक सवार की दर्दनाक मौत

देर रात हुई घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया। डीसीएम के नीचे दबकर तीनों बाइक सवार की हुई थी मौत। जेसीबी के माध्यम से डीसीएम हटाकर मृतकों को निकाला गया

By: Narendra Awasthi

Published: 10 May 2021, 02:26 PM IST

उन्नाव. मांगलिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे तीन बाइक सवार डीसीएम के नीचे दब गए। डीसीएम टक्कर मारते हुए बाइक सवारों के ऊपर पलट गई। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी बुलाकर डीसीएम के नीचे दबे तीनों बाइक सवारों को बाहर निकलवाया। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। कोतवाली पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें

कोई पत्नी ऐसा भी करती है जैसा इन्होंने किया, पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

मामला बीती रात लगभग 1:00 बजे का है राहुल (19) पुत्र राजपाल, शिवकुमार (18) पुत्र अगनू प्रसाद, बिंदा प्रसाद (70) निवासी गण कुड़ेहरी मजरा लंगरपुर की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के समय तीनों पुरवा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भूपति पुर में मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर आ रहे थे। रास्ते में सामने से आ रही डीसीएम ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार मौके पर गिर पड़े। यही नहीं अनियंत्रित डीसीएम भी पलट कर उन्हीं के ऊपर गिर गई । जिससे तीनों डीसीएम के नीचे दब गए। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से डीसीएम को सीधा कराया। तीनों मृतक एक ही घर के थे। घटना की जानकारी जैसे ही घर पहुंची। कोहराम मच गया। लोग जैसे थे वैसे ही घटनास्थल की तरफ भागे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद गांव में मातम छाया है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned