scriptआक्रोशित मंच कार्यकर्ताओं ने महबूबा मुफ्ती का फूंका पुतला   | Demands for President rule in Jammu and Kashmir hindi news | Patrika News

आक्रोशित मंच कार्यकर्ताओं ने महबूबा मुफ्ती का फूंका पुतला  

locationउन्नावPublished: Jul 31, 2017 07:10:00 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की। 

Hindu Jagran Manch

Hindu Jagran Manch

उन्नाव. जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के विवादित बयान पर हिंदू जागरण मंच ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए मंच कार्यकर्ताओं ने मुफ्ती का पुतला फूंका। मंच के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की। मंच के प्रांतीय मंत्री एवं प्रभारी विमल द्विवेदी की अगुवाई में हिंद जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बड़े चौराहे पर जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया। मालूम हो कि पिछले दिनों जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री मुफ्ती महबूबा मुफ्ती ने कहा था की जम्मू-कश्मीर को दिए गए विशेष दर्जे से यदि छेड़छाड़ हुआ तो कश्मीर में कोई तिरंगा उठाने वाला नहीं होगा। इसके बाद से उनके खिलाफ आवाज उठने लगी है।


राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग 
विमल द्विवेदी ने कहा कि राष्ट्र हित में जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगना जरूरी है। उन्होंने कहा कि तत्कालीन समय में डॉ. भीमराव अंबेडकर और सरदार वल्लभ भाई पटेल के विरोध के बावजूद जम्मू कश्मीर में धारा 370 लागू की गई। कांग्रेस द्वारा किए गए इस कृत्य को उन्होंने देश देशद्रोही करा दिया। कांग्रेस के द्वारा किए गए इस कृत्य को आज पूरा देश भुगत रहा है। उन्होंने केंद्र सरकार से इस दिशा में ठोस कदम उठाने की मांग की विमल द्विवेदी ने कहा कि केंद्र सरकार को जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए। 

मंच के कार्यकर्ता हुए शामिल
इस मौके पर मंच के जिलाध्यक्ष अजय त्रिवेदी, नगर अध्यक्ष विकास सिंह सेंगर, युवा प्राभारी मनीष अवस्थी, नगर महामन्त्री धर्मेन्द्र शुक्ला,उपाध्यक्ष शिवम आजाद, नगर उपाध्यक्ष तुषार अवस्थी, पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष विवेक तिवारी, आदित्य सैनी, कुलदीप यादव, शुभम कनौजिया, मयंक आलोक, आर्यन, नितिन सिंह, कृष्णा शुक्ला, मनोज राय, आशीष मिश्रा एडवोकेट समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो