धर्मेंद्र यादव - राज्यपाल प्रदेश सरकार को बर्खास्त करें

- घटनाओं का उदाहरण देते हुए सपा नेता ने बड़ा हमला किया प्रदेश सरकार को

 

By: Narendra Awasthi

Published: 10 Dec 2020, 10:21 PM IST

उन्नाव. एक तरफ किसान खेत में परेशान है दूसरी तरफ उसकी हत्या हो रही है। पत्रकार भी मारे जा रहे हैं समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने माखी थाना क्षेत्र अंतर्गत हिंदू खेड़ा में किसान की हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्यपाल उत्तर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करें।

जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने कहा कि माखी थाना क्षेत्र के हिंदू खेड़ा गांव में शादी समारोह में आए किसान की निर्मम हत्या करके लाश को जला दिया गया। जो रसूलाबाद के रहने वाले थे। एक तरफ किसान खेत में परेशान हो रहा है। आन्दोलन कर रहा है। दूसरी तरफ किसान की जान सुरक्षित नहीं है। पत्रकार मारे जा रहे हैं। नाेजवान मारे जा रहे हैं। यह जनपद के लिए दुखद बात है। पत्रकारों को सरेआम गोली से मारा जा रहा है। उत्तर प्रदेश की सरकार कानून व्यवस्था के नाम पर पूरी तरीके से फेल है। प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है। यहां पर गुंडे माफिया राज कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार की ठोको नहीं पूरी तरह फेल हो गई है। लुच्चा लफंगा ने समाज के अन्दर अन्याय और अत्याचार कर रखा है। समाजवादी पार्टी राज्यपाल से मांग करती है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को बर्खास्त कर दिया जाए। क्योंकि यह सरकार कानून व्यवस्था के नाम पर किसानों को सुरक्षा देने के नाम पर पत्रकारों को सुरक्षा देने के नाम पर पूरी तरीके से फेल है। प्रदेश में जंगलराज कायम है।

Show More
Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned