scriptDirty work with teenager: Poxo court sentenced 20 years imprisonment | किशोरी के साथ गंदा काम: पॉक्सो अदालत ने सुनाई को 20 साल की सजा, जानें पूरा मामला | Patrika News

किशोरी के साथ गंदा काम: पॉक्सो अदालत ने सुनाई को 20 साल की सजा, जानें पूरा मामला

8 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म के मामले में पॉक्सो को अदालत ने आरोपी को 20 साल की सजा सुनाई। इसके साथ ही 55 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। फास्ट ट्रैक कोर्ट ने लगभग 2 साल में उक्त मामले का निर्णय सुनाया।

 

उन्नाव

Updated: April 16, 2022 09:16:55 pm

अपर जिला सत्र न्यायालय विशेष न्यायाधीश पॉक्सो अदालत ने महत्वपूर्ण निर्णय सुनाते हुए दुष्कर्मी को 20 साल की सजा और ₹55 हजार का जुर्माना लगाया है। मामला अजगैन थाना क्षेत्र से जुड़ा है। 23 मार्च 2020 को उक्त थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में 8 वर्षीय किशोरी को बहला-फुसलाकर नरेश पुत्र मेवालाल अपने साथ ले गया। जहां किशोरी के साथ गंदा काम किया। घर पहुंची किशोरी ने घरवालों को आपबीती सुनाई तो परिवारी जनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन-फानन किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर थाना में तहरीर देकर पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

किशोरी के साथ गंदा काम: पॉक्सो अदालत ने सुनाई को 20 साल की सजा, जानें पूरा मामला

गांव निवासी ने थाना में तहरीर देकर अजगैन थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 (क) और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया था। आरोपी रामनरेश पुत्र मेवा लाल निवासी सिकंदरपुर एकघरा थाना अजगैन को गिरफ्तार कर लिया। घटना के संबंध में मुकदमा फास्ट ट्रैक कोर्ट अदालत में विचाराधीन था। इस मामले में आज पॉक्सो कोर्ट का आदेश आया। जिसमें आरोपी को 20 साल की सश्रम कारावास की सजा सुनाई गई। वही ₹50000 का जुर्माना भी लगाया गया। जुर्माना न अदा करने 6 माह का अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी होगी।

यह भी पढ़े

तीन सगे भाइयों व उनके पिता सहित पांच को दस-दस साल की सजा, साथ में जुर्माना

मासूम पुत्र को पाकर परिजन हुए निहाल, पुलिस को कहा शुक्रिया

थाना गंगाघाट पुलिस को अजरा पत्नी मो. इकबाल निवासी पानी वाली टंकी रविदास नगर गंगाघाट ने सूचना दी कि उसका 4 साल का बेटा उमर आज स्कूल गया था। लंच के समय स्कूल से बाहर खाने के लिये कुछ खरीदने आया था। वहीं से गुम हो गया। गंगाघाट पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुये ढूढनें का प्रयास किया गया। उमर को मीनारी मस्जिद कंचन नगर शुक्लागंज, गंगाघाट के पास से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इस मामले में कांस्टेबल रजनीश चौधरी कांस्टेबल दशमेन्द्र और महिला कांस्टेबल शीलू पाल का महत्वपूर्ण योगदान था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद: नौ तालों में कैद वजूखाना, दो शिफ्टों में निगरानी कर रहे CRPF जवान, महंतो का नया दावापाकिस्तान व चीन बॉडर पर S-400 मिसाइल तैनात करेगा भारत, जानिए क्या है इसकी खासियतप्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शव31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्डआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.