scriptबढ़ते संक्रमण की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने लगाया नाइट कर्फ्यू, इन्हें मिलेगी छूट | DM imposed night curfew in view of increasing number of infections | Patrika News
उन्नाव

बढ़ते संक्रमण की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने लगाया नाइट कर्फ्यू, इन्हें मिलेगी छूट

कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या में जबरदस्त वृद्धि, लगातार दूसरे दिन संक्रमित की संख्या सैकड़ा पार

उन्नावApr 16, 2021 / 08:59 pm

Narendra Awasthi

बढ़ते संक्रमण की संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन ने लगाया नाइट कर्फ्यू, इन्हें मिलेगी छूट

Patrika

उन्नाव. जनपद में लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही की है। रात में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। लेकिन आवश्यक वस्तुओं सेवाओं से जुड़े लोगों को इससे छूट दी गई है। पेट्रोल पंप सीएनजी पूर्व की भांति खुलें रहेंगे। कोरोना वारियर्स को भी प्रतिबंध से छूट दिया गया है। नाइट कर्फ्यू तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है। जो आज 16 अप्रैल से आगामी 30 अप्रैल तक रहेगा। जिलाधिकारी ने बताया कि भविष्य में होने वाली परिस्थितियों को देखते हुए आगे का निर्णय लिया जाएगा।

तत्काल प्रभाव से लागू आदेश

जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने अपने आदेश में कहा है कि कोविड-19 संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए आज 16 अप्रैल से प्रतिदिन रात 9:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक पूरे जनपद में कर्फ्यू कर्फ्यू रहेगा इस दौरान रात्रि में आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा जो आगामी 30 अप्रैल तक प्रभावी रहेगा। परिस्थितियों के आधार पर आदेश पर पुनर्विचार होगा। उन्होंने कहा कि व्यवस्था में आवश्यक सेवाओं में छूट दी गई है। जिसमें चिकित्सीय सेवाएं आवश्यक वस्तु तथा दवा की आपूर्ति पूर्व की भांति चलती रहेगी। इसके अतिरिक्त डोर डिलीवरी से जुड़े व्यक्ति, कोरोनावायरस वारियर्स डोर स्टेप डिलीवरी करने वालों को छूट मिलेगी। रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन पर आने जाने वाले यात्रियों के आवागमन पर प्रतिबंध नहीं होगा। लेकिन रेल या बस का टिकट होना अनिवार्य है। जिसे चेकिंग के दौरान दिखाना पड़ेगा। माल वाहनों को भी प्रतिबंध से छूट दी गई है। पेट्रोल पंप, सीएनजी राष्ट्रीय व राज्य मार्गों को प्रतिबंधों से मुक्त रखा गया है। यह सभी पूर्व की भांति काम करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो