scriptलखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के मौत के गड्ढों से बचकर चलें, अन्यथा हो सकती है बड़ी घटना | Due to pit on railway overbridge cause of death | Patrika News

लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के मौत के गड्ढों से बचकर चलें, अन्यथा हो सकती है बड़ी घटना

locationउन्नावPublished: Dec 12, 2018 04:50:15 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित आरोपी का गड्ढा बना काल, मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी, मौत की खबर मिलते ही मचा कोहराम, छाया मातम
 

लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग

लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के मौत के गड्ढों से बचकर चलें, अन्यथा हो सकती है बड़ी घटना

उन्नाव. लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के गड्ढे मौत बांट रहे हैं। राह चलते अचानक मिलने वाले गड्ढे पर बाइक से चलकर उछलकर मांगलिक कार्यक्रम में जा रही महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसे उपचार के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम में ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी जैसे ही परिवारी जनों की मिली कोहराम मच गया। मांगलिक कार्यक्रम में भी मातम छा गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वही एक अन्य घटना मंगत खेड़ा कांथा मार्ग पर हुई। जहां भैंस लेकर जा रही लोडर के अनियंत्रित होकर पलटने से श्रमिक की मौत हो गई है। श्रमिक के दो मासूम बच्चे हैं। पोस्टमार्टम हाउस में उनका भी रो रो कर बुरा हाल था।

बहन के यहां मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी मृतका

लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रायबरेली रेलवे लाइन के ऊपर बने आरओबी के गड्ढे के कारण उछलकर सुपाता 38 पत्नी रामकुमार लोधी निवासी छटाई खेड़ा थाना अजगैन गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे बाइक चालक पुत्र अमरनाथ लेकर प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिला अस्पताल में सुपाता की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के समय सुपातर अजगैन थाना क्षेत्र के छटाई खेड़ा गांव से सदर कोतवाली क्षेत्र के गदर खेड़ा स्थित सेरईया जा रही थी। अभी अमरनाथ रायबरेली क्रॉसिंग पर गुजर रहा था कि आरओबी के ज्वाइंट पर बने गड्ढे से कारण उछलकर सुपाता दूर जा गिरी जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन सुपाता को प्राइवेट नर्सिंग होम में ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसे का अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुपाता के छह पुत्र हैं। पोस्टमार्टम हाउस में सभी का रो रो कर बुरा हाल था। मौके पर पहुंची महिलाओं का कहना था कि बिल्कुल कच्ची गृहस्ती है, 6 बच्चे हैं। कैसे कटेगी जिंदगी।
लोडर पलटने से श्रमिक की मौत

इसी प्रकार एक अन्य घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र के कथा मंगत खेड़ा मार्ग पर हुई। सोहरामऊ थाना क्षेत्र के सहरावां निवासी वली (35) पुत्र अमीरे श्रमिक रूप में लोडर पर बैठकर मंगत खेड़ा स्थित पशु बाजार आ रहा था। रास्ते में पुरवा कोतवाली क्षेत्र के रायपुर के निकट लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे वली की मौत हो गई। वली के दो बेटे हैं। जिममें एक 2 वर्ष का, दूसरा 6 वर्ष का है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो