सलाह देने पर डंपर चालक ने मारी थी कार में टक्कर, हुई थी मामा भांजी की मौत

पोस्टमार्टम हाउस में मृतक की भांजी ने किया रहस्योद्घाटन, पुलिस नेे बताया कि मिली जानकारी के आधार पर घटना की होगी जांच

 

By: Narendra Awasthi

Published: 27 May 2019, 11:58 AM IST

उन्नाव. डंपर चालक को ठीक से गाड़ी चलाने की बात कहना इतना नागवार गुजरा कि उसने कार में तेज रफ्तार में ठोकर मार दी। जिससे कार डिवाइडर केे दूसरी तरफ जा पलटी। जिसमें मामा भांजी की मौत हो गई। पोस्टमार्टम हाउस में मृतक की भांजी ने यह रहस्योद्घाटन कर सबको चौका दिया। मृत.क मामा की शादी को अभी मात्र दो हफ्ते हुए थे। 2 हफ्ते में ही सुहाग के उजड़ जाने से नवविवाहिता का हाल बेहाल था। वह रो रो कर परेशान थी। कोतवाली पुलिस नेे बताया कि मिली जानकारी के आधार पर घटना की जांच की जाएगी।

घटना लखनऊ कानपुर हाईवे की है। अजगैन थाना क्षेत्र के गाजी गंज सराय इंदल में अपनी बहन को छोड़कर अपनी भांजी शालू (13) व लवी (10) को साथ लेकर वापस आ रहे मामा शैलेंद्र पाल (25) पुत्र लाला की कार एक्सीडेंट हो गई। जिसमें शैलेंद्र व शालू की मौके पर मौत हो गई। जबकि लवी हल्की-फुल्की चोटें आई थी। पोस्टमार्टम होश में लवी ने बताया कि देर रात डंपर चालक गलत साइड से कार को ओवरटेक किया था। जिस पर मामा शैलेंद्र पाल में गाड़ी सही से चलाने की बात कही। शैलेंद्र पाल की सलाह से नाराज डंपर चालक ने कार में जोर से टक्कर मार दी। जिससे पलटकर कार डिवाइडर के दूसरी तरफ से चली गई। जिसमें शैलेंद्र व शालू की मौके पर मौत हो गई थी। पुलिस मिली जानकारी के आधार पर जांच की जा रही है।

परिजनों के अनुसार शैलेंद्र की शादी विगत 12 मई को बेजु पुरवा अकबरपुर कानपुर निवासी लवली के साथ हुई थी। अभी हाथों की मेहंदी का रंग फीका भी नहीं पड़ा था। इसके पहले ही सुहाग उजड़ गया। शैलेन्द्र की मौत की सूचना के बाद घर में कोहराम मच गया। नवविवाहिता सहित परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned