scriptकोविड-19 लॉक डाउन के दौरान ईद – संवेदनशील इलाकों में पुलिस कर रही है, लोगों से घर में रहने की अपील | Eid during Kovid-19 lock down, Police alert | Patrika News

कोविड-19 लॉक डाउन के दौरान ईद – संवेदनशील इलाकों में पुलिस कर रही है, लोगों से घर में रहने की अपील

locationउन्नावPublished: May 24, 2020 09:35:07 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

-. जनपद से वाहनों को सुरक्षित निकालने की पुलिस की कानबाई व्यवस्था लगातार जारी

कोविड-19 लॉक डाउन के दौरान ईद - संवेदनशील इलाकों में पुलिस कर रही है, लोगों से घर में रहने की अपील

कोविड-19 लॉक डाउन के दौरान ईद – संवेदनशील इलाकों में पुलिस कर रही है, लोगों से घर में रहने की अपील

उन्नाव. कोविड-19 लॉक डाउन के दौरान आगामी 25 मई को ईद मनाई जा रही है। ईद के दौरान सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। विभिन्न संवेदनशील इलाकों में स्थानीय पुलिस द्वारा लगातार गश्त की जा रही है। मोटरसाइकिल व वाहनों के माध्यम से मार्च पास्ट भी किया गया। सदर कोतवाली क्षेत्र में भी कोतवाली प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस ने क्षेत्र में गश्त किया। अनावश्यक रूप से खुली दुकानों को पुलिस द्वारा बंद करा कर लोगों को एक जगह इकट्ठा होने से रोक रहे हैं। बिना मास्क पहनकर निकालने वालों को भी चेतावनी देकर छोड़ा जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ गैर राज्यों से आने वाले वाहनों को जनपद सीमा से सुरक्षित निकालने के लिए बनाई गई कानबाई की योजना लगातार चल रही है। विभिन्न सर्किल में क्षेत्राधिकारी द्वारा वाहनों को कानबाई द्वारा निकाला जा रहा है।

कानबाई के माध्यम से वाहनों को निकाला जा रहा

क्षेत्राधिकारी सफीपुर द्वारा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर पुलिस वाहन की अगुवाई में कानवाई बनाकर छोटे वाहनों को सुरक्षित रूप से लखनऊ तक सकुशल रवाना किया गया। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ द्वारा थाना बांगरमऊ, थाना बेहटा मुजावर, थाना औरस की बैरियर ड्यूटी चेक की गई तथा जन सहयोग से तरबूज, चाय, बिस्किट, पानी की व्यवस्था श्रमिकों व ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों हेतु की गई है एवं फ़ोर्स को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इसी प्रकार थाना अचलगंज पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र में मोटरसाइकल के द्वारा गश्त कर लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है तथा लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। थाना कोतवाली सदर पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के प्रमुख बाजार में पैदल गश्त कर लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। अनावश्यक रूप से खुली दुकानों को चेतावनी के साथ बंद कराया गया तथा लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। सदर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्र लगातार क्षेत्र में गस्त करके लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं वहीं अनावश्यक रूप से खुली दुकानों को भी बंद कराया जा रहा है धवन रोड, कसाई चौराहा, कंजी आदि मोहल्लों में पुलिस ने गश्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो