15 जुलाई को मिलेगा नया नगर पंचायत अध्यक्ष, भारी सुरक्षा बल के बीच हुआ मतदान

Narendra Awasthi

Updated: 14 Jul 2019, 09:54:26 AM (IST)

Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

उन्नाव. नगर पंचायत अध्यक्ष का उपचुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। इस मौके पर बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों को लगाया गया था। कई थानों की पुलिस को सुरक्षा व शांति व्यवस्था के लिए तैनात किया गया था उप जिला अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे। मतदान में मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। जिसमें में 67.57 फ़ीसदी मतदान पड़ा। इसके साथ ही 10 प्रत्याशियों के भाग्य मतदाता बॉक्स में बंद हो गए हैं। मतगणना आगामी 15 जुलाई को होगी। जिसके बाद नए अध्यक्ष का चयन होगा। गौरतलब है नगर पंचायत अध्यक्ष के आकस्मिक निधन के बाद गंज मुरादाबाद नगर पंचायत के सीट खाली हुई थी। जिस पर चुनाव संपन्न कराया गया।

 

नगर पंचायत अध्यक्ष गंज मुरादाबाद का चुनाव हुआ संपन्न

नगर पंचायत गंज मुरादाबाद के अध्यक्ष पद का चुनाव के लिए डीसीकेएम इंटर कॉलेज, राजकीय बालिका इंटर कॉलेज, विकास खंड कार्यालय परिसर, उच्च प्राथमिक विद्यालय में बूथ बनाया गया था। जहां 7602 मतदाताओं में से 5137 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। सुरक्षा की दृष्टिकोण से बांगरमऊ, औरास, फतेहपुर 84, आसीवन थाना से पुलिस फोर्स को बुलाया गया था। उपजिलाधिकारी अनिल सिंह ने भी मतदान स्थल का निरीक्षण किया तथा मतदान कर्मियों के साथ सुरक्षा बलों को भी निर्देशित किया क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ अंबरीश भदोरिया ने भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लगातार लेते रहे।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned