पूर्व कांग्रेस सांसद अन्नू टंडन हुई चीन पर हमलावर, बोली...

- जूम एप के माध्यम से लाइव होकर कांग्रेसी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

By: Narendra Awasthi

Published: 26 Jun 2020, 09:37 PM IST

उन्नाव. जूम एप पर पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने वरिष्ठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ लाइव होकर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर अन्नू टंडन ने कहा कि हिंदुस्तान हमेशा विश्वशांति को प्राथमिकता देता है। गलवान घाटी में चीन की अवैधानिक कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय सैनिक वीरगति को प्राप्त हो गए थे। जिन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए जूम एप पर लाइव श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेसी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

चीनी सामान, सोशल एप्स के बहिष्कार की घोषणा

पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने चीनी सामान और सोशल एप्स के बहिष्कार की घोषणा की। पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने श्रद्धांजलि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान ने हमेशा विश्व शांति को प्राथमिकता दिया है। किंतु एक मुल्क ने भारत की एकता और अखंडता को चोट पहुंचाने की कोशिश की। जिसका देश के वीर सैनिकों ने मुंह तोड़ जवाब दिया। उन्होंने कहा भारतीय सैनिकों द्वारा की गई चीनी सैनिकों की दुर्गति को देखकर हमारी पड़ोसी देशों को समझ लेना चाहिए कि 70 सालों में क्रमिक विकास करके हिंदुस्तान को विश्व के सुपर पावर देशों में स्थापित किया है।

 

वीरता भारतीय जवानों का गहना

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य कमल तिवारी ने कहा कि गलवान में शहीद हुए सैनिक की वीरता भारतीय जवानों का गहना है। चीनियों को अपने हद में रहना चाहिए। नहीं तो भारतीय जवान पूरा चीन हिंदुस्तान में मिला देंगे। कांग्रेस शहर अध्यक्ष अमित शुक्ला ने कहा कि देश का एक एक युवा भारतीय फौज के समर्थन में खड़ा है। भारतीय जवानों ने अदम्य साहस से दुष्ट चीनियों को मार भगाया है। जब तक भारतीय फौजी सीमा पर तैनात है। तब तक कोई दुश्मन देश सीमा को अपने कब्जे में नहीं ले सकता है। इस मौके पर वीर प्रताप सिंह, अनवार खुर्शीद, संपूर्णानंद मिश्रा, अजीत किशोर श्रीवास्तव, अंकित परिहार, विश्वास निगम, नेहा पांडे, मंजू भारती, संजय निगम, अनूप मेहरोत्रा, समीर खान, ह्रदय प्रकाश श्रीवास्तव, विवेक शुक्ला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned