scriptयहां धरती के अंदर से निकली शराब, मचा हड़कंप | Fake liquor from the earth, Cremation | Patrika News

यहां धरती के अंदर से निकली शराब, मचा हड़कंप

locationउन्नावPublished: Mar 15, 2019 10:58:24 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

धरती के अंदर से पुलिस ने बरामद किया नकली शराब वीडियो देखकर आप जाएंगे चौक यूं ही नहीं कच्ची शराब के व्यवसाय को कहा जाता है कुटीर उद्योग

अंदर से निकली शराब

यहां धरती के अंदर से निकली शराब, मचा हड़कंप

उन्नाव. कच्ची शराब के व्यवसाय को यूं ही नहीं कुटीर उद्योग का रूप ले लिया है कहा जाता है। आबकारी विभाग के कर्मचारियों को जमीन के अंदर से कच्ची शराब का स्टोर मिला। जिसे निकालने में आबकारी विभाग पानी पानी हो गया। अंत का उसे जमीन के अंदर ही नष्ट कर दिया गया। इस तरह के एक दो नहीं जमीन के अंदर स्टोर किए कई टैंक मिले। इस मामले में पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ संगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

बिहार थाना क्षेत्र की घटना

बिहार थाना क्षेत्र के गांव बिहार में आबकारी निरीक्षक रविंद्र किशोर, आबकारी निरीक्षक उमेश द्विवेदी ने बिहार पुलिस की मदद से बिहार गांव में छापा मारा। इस दौरान उन्होंने बारह सौ किलोग्राम लहन नष्ट किया। जबकि 70 लीटर के लगभग कच्ची शराब बरामद की। आबकारी पुलिस को मौके पर जमीन के अंदर लगभग कई टैंक मिले। जिसमें कच्ची शराब बनाने के बाद छुपा कर रखा गया था। वीडियो देख कर चौक जाएंगे कि किस प्रकार कच्ची शराब को बनाकर रखा गया था। पुलिस ने यहां से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर संगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो