scriptहिस्ट्रीशीटर की दबंगई से क्षेत्र में दहशत अवैध असलहा से फायरिंग | Fierce terror in the area with fire by dabang | Patrika News

हिस्ट्रीशीटर की दबंगई से क्षेत्र में दहशत अवैध असलहा से फायरिंग

locationउन्नावPublished: Jun 18, 2018 05:21:36 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

कोटेदार ने दर्ज कराया थाने में अभियोग पंजीकृत
 

कोटेदार ने दर्ज कराया थाने में अभियोग पंजीकृत

हिस्ट्रीशीटर की दबंगई से क्षेत्र में दहशत अवैध असलहा से फायरिंग

उन्नाव. दबंग को कानून और पुलिस का भय नहीं है। खुलेआम जहां चाहते हैं जिसे अपना शिकार बना लेते हैं। पुलिस भी ऐसे Dabangg व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने से खौफ खाती है। इसी प्रकार का एक मामला फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गांव चौगवा का सामने आया है। जहां हिस्ट्रीशीटर ग्राम प्रधान ने राशन विक्रेता के घर पर जमकर उत्पात मचाया और खुलेआम अवैध असलहे से फायरिंग कर चेतावनी दी। इस दौरान दुकान से संबंधित अभिलेखों को भी तहस-नहस किया। ग्राम प्रधान की फायरिंग से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। बताया जाता है कोटेदार द्वारा ज्यादा राशन देने से इंकार करने पर प्रधान ने सरेआम दबंगई दिखाई और सहयोगियों के साथ दुकान पर पहुंच गए। जहां जमकर उत्पात मचाया और नगदी सहित दुकान में रखा राशन सामग्री की बोरी भी उठा ले गए। पीड़ित कोटेदार ने तहरीर देकर प्रधान के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने कोटेदार की तरफ से तहरीर पर कार्रवाई करते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया उन्होंने बताया जांच की जा रही है।
मामला फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गांव गदनपुर चौगवा का

मामला फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गांव गदनपुर चौगवा का है। ग्राम प्रधान पति धनीराम उर्फ पप्पू अपने साथियों के साथ कोटेदार के दुकान पर पहुंचा और अधिक राशन देने की मांग करने लगा। इस दौरान हिस्ट्रीशीटर प्रधान पति के साथ उसके कई साथी भी मौजूद थे जिनके हाथों में सलाह और कुल्हाड़ी भी पकड़ रखे थे। हिस्ट्रीशीटर की मांग पर कोटेदार ने अधिक राशन देने से इंकार कर दिया। जिसपर प्रधान पति और उसके साथ आए साथियों ने दुकान में रखें राशन दुकान से संबंधित कागजात को पहाड़ दिया। इस दौरान दबंगों ने दुकान में रखा नगदी भी लूट लिया।
तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत

कोटेदार के तरफ से थाने में तहरीर दी गई है। जिसमें कहा गया है कि प्रधान पति धनीराम उर्फ पप्पू और उसके साथियों ने दुकान में पहुंचकर जबरन राशन की मांग करने लगे इंकार करने पर गल्ले में रखा ₹28000 और चार बोरी चावल सहित अन्य सामान उठा ले गए। इसके साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी है। कोटेदार की तहरीर पर फतेहपुर चौरासी थाना में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। थानाध्यक्ष फतेहपुर 84 ने बताया कि कोटेदार की तहरीर पर IPC की धारा 307 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। विवेचना की जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो