पुरानी रंजिश में चली गोली ने लिया खतरनाक रूप, क्षेत्र में तनाव

Narendra Nath Awasthi | Publish: Nov, 10 2018 12:15:48 PM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

दिवाली के बाद आपसी रंजिश में झड़प, क्षेत्र में तनाव, मोहल्लों में लगाई गई पुलिस

उन्नाव. रोशनी के त्यौहार के बाद आपसी रंजिश व जुए के फड़ पर हुए नोक झोंक के बाद चली गोलियां और लाठी डंडे में कई लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके पूर्व घटना के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास किया। वहीं आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इधर संदिग्ध परिस्थितियों में लकड़ी के दुकान में लगी आग से लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

 

आग लगने से लकड़ी व फर्नीचर की दुकान खाक

सदर कोतवाली क्षेत्र के छोटे चौराहे से सुंदर टॉकीज की तरफ जाने वाले मार्ग पर लकड़ी का चट्टा संचालित है। जहां पर फर्नीचर के अलावा लकड़ी आदि के सभी प्रकार की सामग्री का निर्माण कार्य होता है। संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाती है, जो देखते देखते विकराल रूप ले लिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सब कुछ जलकर खाक हो गया था। लाखों रुपए की लकड़ी का बना हुआ फर्नीचर जलने की खबर है।

 

गोलीबारी की घटना में 2 घायल

सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी में दो पक्षों में हुई मारपीट के बाद फायरिंग की घटना में चाचा भतीजा सहित 3 लोग घायल हो गए। जबकि गुस्साई भीड़ ने हमलावरों को पकड़ कर उनकी पिटाई कर दी। जिससे हमलावर भी घायल हुए हैं। मामला छींटाकशी का बताया जा रहा है। जो बढ़ता हुआ गोलीबारी की घटना में तब्दील हो गया। जिसमें सुरजन (40) निवासी राजेपुर कोतवाली सदर, मनोज निवासी राजेपुर कोतवाली सदर घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। जहां गुस्साई भीड़ ने मनोज और संजय की जमकर पिटाई कर दी। जिससे दोनों हमलावर भी घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से मनोज और सुरजन को कानपुर रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी उमेश त्यागी भी निरीक्षण किया। तनाव देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Ad Block is Banned