गोकशी करने वालों की तरफ से पुलिस टीम पर फायरिंग, एक अभियुक्त गिरफ्तार, तीन फरार

गोकशी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया, जवाबी कार्रवाई में एक घायल, तीन अन्य मौके से फरार

By: Narendra Awasthi

Published: 21 Jun 2021, 02:14 PM IST

उन्नाव. बांगरमऊ कोतवाली अंतर्गत जंगल में गोकशी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर फायरिंग शुरू हो गई। अचानक फायरिंग शुरू होने से पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की। जिसमें एक गोकशी करने वाला घायल हो गया। जबकि तीन अन्य फरार हो गए। क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घायल को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है। फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। मौके से भारी संख्या में मांस और एक जिंदा गाय बरामद हुई है।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र की घटना

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मुस्तफाबाद जंगल में की गोकशी की घटना की जानकारी मिलते ही बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम को सामने देख गोकशी करने वालों की तरफ से फायरिंग शुरू हो गई। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने एक को घायल कर दिया। बाकी तीन मौके से फरार हो गए। निरीक्षण के दौरान मौके पर बड़ी भारी मात्रा में मांस, जिंदा गोवंश, दो मोटरसाइकिल, 3 मोबाइल, तराजू, बाट सहित भारी मात्रा में अन्य सामग्री मिली है। क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ ने बताया कि गिरफ्तार घायल अभियुक्त को उपचार के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जबकि फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। थाना अध्यक्ष बांगरमऊ ने बताया कि घटना रात 3:45 बजे की है। जिस प्रकार से मौके से गोकशी करने की सामग्री बरामद हुई है। उससे स्पष्ट है कि यहां पर लंबे समय से गोकशी की घटना चल रही है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned