scriptपूर्व विधायक ने अपने भाई की मौत के पीछे मुन्ना बजरंगी गैंग की साजिश बताया | Former MLA - Munna Bajrangi gang behind the death of his brother | Patrika News

पूर्व विधायक ने अपने भाई की मौत के पीछे मुन्ना बजरंगी गैंग की साजिश बताया

locationउन्नावPublished: Dec 14, 2018 10:32:57 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना में हुई थी पूर्व बसपा विधायक के भाई की मौत, मीटिंग में भाग लेने के लिए दिल्ली से लखनऊ आ रहे थे
 

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे

पूर्व विधायक ने अपने भाई की मौत के पीछे मुन्ना बजरंगी गैंग की साजिश बताया

उन्नाव. आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे के बाद मृतक के पूर्व विधायक भाई ने मुन्ना बजरंगी गैंग का नाम लेकर हड़कंप मचा दिया। इस संबंध में उन्होंने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर जांच की मांग की है। मामला विगत 13 दिसंबर का है। घटना के समय पूर्व विधायक का भाई अपने इंजीनियर साथी के साथ लखनऊ मीटिंग में शामिल होने के लिए आ रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बांगरमऊ कोतवाली के निकट उनकी कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें पूर्व विधायक के भाई की मौत हो गई थी और इंजीनियर गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। लेकिन पूर्व विधायक अपने भाई की मौत का कारण एक्सीडेंट ना हो कर मुन्ना बजरंगी गैंग को बताया है। पूर्व विधायक के शिकायती पत्र जिलाधिकारी ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया है।

दिल्ली प्रीत विहार निवासी नारायण दीक्षित की सड़क दुर्घटना में मौत

गौरतलब है आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर विगत 13 दिसंबर को दिल्ली से लखनऊ आ रहे नारायण दीक्षित पुत्र गोपाल दीक्षित निवासी प्रीत विहार, ईस्ट बलदेव कॉलोनी दिल्ली की कार बांगरमऊ कोतवाली रघुराम पुल के निकट डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें नारायण दीक्षित की मौत हो गई थी। इस संबंध में नारायण दीक्षित के साझेदार इंजीनियर अजय कुमार रैना निवासी शालीमार गार्डन, साहिबाबाद गाजियाबाद निवासी अजय कुमार रैना ने बताया कि घटना के समय कार नारायण दीक्षित चला रहे थे। दुर्घटना कैसे हुई उन्हें कुछ नहीं पता उन्हें जब होश आया तो देखा कि लगभग 50 मीटर की दूरी पर नारायण दीक्षित लहूलुहान घायल अवस्था में पड़े हैं।

जिलाधिकारी को दिया प्रार्थना पत्र

इस संबंध में बागपत जिले के बड़ौत विधानसभा क्षेत्र के 2012 में विधायक बने लोकेश दीक्षित ने बताया कि मुन्ना बजरंगी गैंग की तरफ से हत्या की धमकी दी गई थी। जिसका मुकदमा भी पंजीकृत है। लोकेश दीक्षित ने बताया कि उनकी भाई की मौत दुर्घटना में नहीं साजिश के तहत कराई गई है। इस संबंध में उन्होंने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है। उन्होंने मुख्यमंत्री से भी मिलने की बात कही है। जिलाधिकारी ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो