scriptकोविड-19, पूर्व सांसद अन्नू टंडन की स्वास्थ्य कर्मियों को बड़ी मदद, जिला अस्पताल पहुंची महत्वपूर्ण किट | Former MP Annu Tandon gave PPE kit to health workers | Patrika News
उन्नाव

कोविड-19, पूर्व सांसद अन्नू टंडन की स्वास्थ्य कर्मियों को बड़ी मदद, जिला अस्पताल पहुंची महत्वपूर्ण किट

– जिला अस्पताल में पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट की कमी की जानकारी मिलने के बाद पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने उठाया कदम

उन्नावApr 12, 2020 / 05:24 pm

Narendra Awasthi

कोविड-19, पूर्व सांसद अन्नू टंडन की स्वास्थ्य कर्मियों को बड़ी मदद, जिला अस्पताल पहुंची महत्वपूर्ण किट

कोविड-19, पूर्व सांसद अन्नू टंडन की स्वास्थ्य कर्मियों को बड़ी मदद, जिला अस्पताल पहुंची महत्वपूर्ण किट

उन्नाव. कोविड-19 की लड़ाई में राजनीतिक दलों का भी सहयोग मिलने लगा है। लोगों को लॉक डाउन के दौरान खाने की दिक्कत ना हो। इसलिए लंच पैकेट के माध्यम से भोजन पहुंचाया जा रहा है। इसी क्रम में पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट के माध्यम से जिला अस्पताल के डॉक्टरों को महत्वपूर्ण मदद पहुंचाई है। जिला अस्पताल को पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट किट मिलने से डॉक्टरों को उपचार करने में व्यक्तिगत रिस्क कम हो जाएगा। जिसकी डिमांड कोविड-19 के मरीजों के उपचाार के लिए काफी है और इसकी कमी भी महसूस की जा रही है।

 

पूर्व सांसद अन्नु टंडन की मदद

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन की जिला चिकित्सालय के चीफ मेडिकल सुपरिटेंडेंट बी बी भट्ट से कोरोना संकट से निपटने के लिए जिले की मेडिकल सुविधाओं पर चर्चा हुई। उक्त चर्चा के दौरान उन्नाव सी एम एस द्वारा पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट की आवश्यकता की जानकारी दी गई थी। जिस पर पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने पी पी ई किट को व्यक्तिगत रूप से खरीदकर उमाशंकर दीक्षित संयुक्त चिकित्सालय जिला अस्पताल में पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट भिजवाया। अन्नू टण्डन द्वारा उपलब्ध कराई गई पी पी ई किट को लेकर पहुंचे शहर कांग्रेस अध्यक्ष अमित शुक्ला, दीपक श्रीवास्तव ने सी एम एस उन्नाव को किट सुपुर्द किया। पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने कहा कि डॉक्टर्स और स्वास्थ्य कर्मी कोरोना के खिलाफ संघर्ष में फ्रंटलाइन वारियर के तौर पर अपनी जान की परवाह नहीं कर रहे हैं। डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी जिले की जनता की रक्षा करने के लिए रात दिन जग कर काम कर रहे है। पूर्व सांसद ने कहा कि ऐसे में मेरा ये दायित्व बनता है कि जो मेरे जिले को बचाने में योगदान दे रहे है उसकी रक्षा के लिये व्यक्तिगत संसाधनों से सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराऊंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो