पूर्व सांसद अन्नू टंडन द्वारा जिलाधिकारी व जिला अस्पताल को बड़ी भेंट

- ओवन स्टरलाइजेशन मशीन के मिलने से मरीजों के साथ चिकित्सकों को भी लाभ

- कोविड-19 संक्रमण की बढ़ती संख्या चिंताजनक

By: Narendra Awasthi

Updated: 02 Aug 2020, 09:41 PM IST

उन्नाव. कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के बीच अग्रिम पंक्ति में खड़े होकर महामारी से लड़ने वाले प्रशासन व चिकित्सकीय टीम विभिन्न प्रकार के स्वास्थ्य, दुष्प्रभाव व मृत्यु के खतरे से ग्रसित है। इस महामारी में फ्रंटलाइन वारियर के रूप में मौजूद प्रशासनिक व मेडिकल टीम पर रोज विभिन्न प्रकार के वायरस से संक्रमित होने की संभावना बनी रहती है। जिसे देखते हुये पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने कार्यालय में प्रयोग व बाहर से आने वाली सामग्री को संक्रमण मुक्त करने के लिए ओवन स्टरलाइजेशन मशीन भेंट किया। जिससे मरीज चिकित्सक व कर्मचारी वायरस व बैक्टीरिया के खतरे से सुरक्षित रहें।

 

कोरोनावायरस योद्धा भी हो रहे हैं संक्रमित

पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने कहा कि संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। जिसमें अब वो लोग भी ज्यादा प्रभावित हो रहे है जो कोरोना संक्रमण के प्रभाव को खत्म, जन सुविधा व स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिये काफी मेहनत कर रहे हैं। इसलिये कोरोना योद्धाओं की स्वास्थ्य सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये ये उच्च तकनीकी का कोरोना ओवन भेंट किया। जिससे कोरोना के खिलाफ हमारी जंग कमजोर न पड़े। बिना किसी ज्यादा क्षति के हम इस महामारी से विजय पा लें।

 

पूर्व सांसद का जनसेवा - लगातार जारी

गौरतलब है हो पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने महामारी के संकट में उन्नाव की जनता, प्रशासन व चिकित्सक टीम के लिये अपना सहयोग चाहे वह पीपीई किट के रूप में या गरीब जनता के लिये भण्डारे में सहयोग के रूप में हो अनवरत जारी रखा। इस मौके पर प्रमुख रूप से अमित शुक्ला, संजय निगम, अनूप मेहरोत्रा, प्रदेश कांग्रेस सदस्य विवेक शुक्ला, दीपक श्रीवास्तव, अंकित परिहार, हृदय प्रकाश श्रीवास्तव आदि थे।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned