scriptमारुति वैन व स्कॉर्पियो की आमने सामने टक्कर में चालक सहित चार की मौत, दो अन्य घायल | Four killed in Omni van and Scorpio collision | Patrika News

मारुति वैन व स्कॉर्पियो की आमने सामने टक्कर में चालक सहित चार की मौत, दो अन्य घायल

locationउन्नावPublished: Dec 16, 2018 12:21:01 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के तौरा गांव के निकट की घटना, ओमनी वैन नवाबगंज थाना अजगैन से बारात लेकर पुरवा की तरफ जा रही थी
 

पुरवा कोतवाली क्षेत्र

मारुति वैन व स्कॉर्पियो की आमने सामने टक्कर में चालक सहित चार की मौत, दो अन्य घायल

उन्नाव. बारातियों को लेकर जा रही वैन और स्कॉर्पियो की आमने सामने टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई।जिसमें एक की मौत मौके पर ही हुई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय कोतवाली पुलिस ने घायलों को आनन-फानन जिला अस्पताल मैं भर्ती कराया। जिसमें तीन की मौत जिला अस्पताल में हो गई। वहीं दो अन्य घायलों को उपचार के लिए कानपुर रिफर कर दिया गया है। मरने वालों में ओमनी वैन का चालक भी शामिल है जो स्कूल की गाड़ी भी चलाता था कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल बारात में साथ जा रही अन्य गाड़ियां भी पहुंच गई। वहीं घटना की जानकारी परिवारीजनों की दी गई। सूचना पाकर मौके पर परिवारीजन पहुंच रहे हैं। जिला अस्पताल में कोहराम मचा हुआ है।

शनिवार की रात लगभग 9:00 बजे की घटना

घटना पुरवा कोतवाली क्षेत्र के तौरा गांव के निकट का है। अजगैन कोतवाली क्षेत्र के नवाबगंज से बारात लेकर जा रही मारुति वैन अभी दही चौकी पुरवा मार्ग पर स्थित तोहरा के पास पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कारपियो ने जोर से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसकी आवाज दूर तक सुनाई पड़ी। रात लगभग 9:00 बजे हुई इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बचाव व राहत कार्य किया इस बीच सूचना पाकर मौके पर पुरवा कोतवाली पुलिस की पहुंच गई लेकिन कब तक महेश की मौके पर ही मौत हो चुकी थी वहीं घायलों में सुरेश पप्पू और आशीष के साथ दो अन्य को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां सुरेश पप्पू और आशीष की भी मौत हो गई एक के बाद एक 4 मतों से हड़कंप मच गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं जिला अस्पताल में सूचना पाकर मृतक के परिजन के भी पहुंचने का सिलसिला शुरू हुआ। जिला अस्पताल में कोहराम मचा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो