scriptदोस्त ने धोखे से एयरफोर्स कर्मी को बुलाया, आज उसकी मौत की खबर आई, पुलिस जांच में जुटी | friend called airforce karmi Murder | Patrika News
उन्नाव

दोस्त ने धोखे से एयरफोर्स कर्मी को बुलाया, आज उसकी मौत की खबर आई, पुलिस जांच में जुटी

एयरफोर्स कर्मी 2 दिन पूर्व छुट्टी पर आया था। दोस्त ने धोखे से बुलाया बाद में उसकी मौत की खबर आई। सीओ ने कहा शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा

उन्नावJun 15, 2021 / 12:55 pm

Narendra Awasthi

दोस्त ने धोखे से एयरफोर्स कर्मी को बुलाया, आज उसकी मौत की खबर आई, पुलिस जांच में जुटी

दोस्त ने धोखे से एयरफोर्स कर्मी को बुलाया, आज उसकी मौत की खबर आई, पुलिस जांच में जुटी

उन्नाव. गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सड़क के किनारे शव पड़े होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त एयरफोर्स कर्मी के रूप में की। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया कि बीती रात गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। खोजबीन की जा रही थी। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली। आज सुबह उसके शव पड़े होने की जानकारी मिली। उन्होंने कहा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। घटना के खुलासे के लिए टीम को लगाया गया है।

गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र का मामला

मामला गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बसधना गांव के निकट का है। सुबह काम से निकले ग्रामीणों ने सड़क किनारे शव पड़ा देखा। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाते ही मौके पर गंगा घाट कोतवाली पुलिस पहुंच गई। निरीक्षण के दौरान शव एयरफोर्स कर्मी प्रतीक सिंह निवासी पोनी रोड प्रेम नगर का थाना गंगाघाट का निकला। जिसकी गुमशुदगी देर रात दर्ज हुई थी। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी पहुंच गए। परिजन ने बताया कि प्रत्येक दिन 2 दिन पहले ही जम्मू से छुट्टी लेकर घर आया था। विजय सोनी नाम का दोस्त उस पर समझौता बनाने कराने का दबाव बना रहा था। लेकिन प्रतीक ने कहा कि वह दोनों के झगड़े के बीच नहीं आएगा। आपस में समझौता कर लो। जिस पर विजय सैनी खुन्नस मान रहा था। उसने रिक्शेवाले के मोबाइल से धोखे से फोन कर थाने के पास बुलाया। तब से प्रतीक का कहीं पता नहीं चला।

क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ क्षेत्राधिकारी कृपाशंकर भी पहुंच गए। डॉग स्क्वायड ऑफ फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया कि देर रात मृतक परिजन की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। जो अब हत्या में तरमीम हो गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने कहा कि हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है। घटना के संबंध में एयर फोर्स यूनिट को भी जानकारी दे दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो