खाना खाया, शराब पी, पैसों के विवाद में उठा लिया खौफनाक कदम

- दो दोस्तों ने साथ बैठकर खाना खाया था शराब भी पिया

- पैसे के विवाद में नाली में डुबोकर कर दी हत्या

By: Narendra Awasthi

Published: 28 Oct 2020, 06:29 PM IST

उन्नाव. सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ले में नाली में शव पड़े होने की जानकारी मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विगत 14 अक्टूबर को घटी घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोस्त ने की है दोस्त की हत्या। इस संबंध में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जा रही है।

सदर कोतवाली क्षेत्र की घटना

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र मोहल्ला डरियन टोला का है। रजत पाल पुत्र राजेश पाल निवासी राजेपुर उर्फ वाजिदपुर मनोहर नगर का शव सदर कोतवाली क्षेत्र के ही डरियन टोला में मिला था। शव पड़े होने की जानकारी मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस सक्रिय हुई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विवेचना के दौरान मुखबिर की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मुकेश पुत्र रामनाथ निवासी डरियन टोला थाना सदर कोतवाली को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडे ने बताया कि अभियुक्त के पास से जामा तलाशी में दो मोबाइल, फोन एक पासबुक, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व घड़ी भी बरामद हुई है ।जो मृतक रजत पाल की है।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा

घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि घटना से पहले दोनों ने एक साथ शराब पिया था। खाना भी खाया। उसके बाद मुकेश उसे अपने घर ले गया। जहां पैसे को लेकर विवाद होने पर मुकेश ने रजत पाल की नाली में डुबो कर हत्या कर दी। पहचान छुपाने के लिए उसके कपड़े में रखा सामान मोबाइल आदि अपने साथ ले गया। अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने उपरोक्त सामान भी बरामद कर लिया है। खुलासा करने वाली टीम में सदर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्रा, उपनिरीक्षक प्रेम प्रकाश दीक्षित, हेड कांस्टेबल सर्विलांस अब्दुल जब्बार, सुल्तान सिंह आदि शामिल थे।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned