लखनऊ-कानपुर हाईवे पर चलती गाड़ी में युवती से गैंगरेप

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर चलती गाड़ी में युवती से गैंगरेप
Gang rape on Lucknow-Kanpur highway

Shatrudhan Gupta | Publish: Nov, 15 2017 10:37:41 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजकर जांच में जुट गई है। वहीं, इस घटना से पूछे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

उन्नाव. लखनऊ-कानपुर हाईवे पर चलती कार में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेजकर जांच में जुट गई है। वहीं, इस घटना से पूछे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक घर से लड़कर निकली युवती को घर छोडऩे का बहाना बनाकर कुछ पहचान के लोगों ने उसे अपनी गाड़ी में बैठा लिया और लखनऊ-कानपुर हाईवे की तरफ ले गए, जहां रास्ते में महिला से पांच लोगों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना के बाद पीडि़ता को आरोपियों ने लखनऊ-कानपुर बायपास मार्ग पर गदन खेड़ा चौराहा के पास फेंक कर भाग निकले। लोगों ने युवती को बदहवास और रोते हुए देखा तो उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पाकर अस्पताल पहुंचीं पुलिस अधीक्षक पुष्पाजंलि, अपर पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और जिला अस्पताल पहुंचकर पीडि़ता से घटना की जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। वहीं, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं।

गैंगरेप की घटना से मचा हड़कंप

पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि देवी ने बताया कि पूछताछ में पीडि़ता ने खुद को हमीरपुर निवासी बताया है। बताया जाता है कि वह अपने रिश्तेदारी में अहमदाबाद गई थी। अहमदाबाद में रिश्तेदारों से विवाद होने पर वह ट्रेन से अपने घर हमीरपुर के लिए निकली थी। पीडि़ता के मुताबिक रात भर वह कानपुर में रही। उस वक्त हमीरपुर के लिए कोई ट्रेन नहीं थी। इसके बाद वह कानपुर बस अड्डा झकरकटी आई, जहां उसे जान पहचान के दो युवक मिले। उन्होंने बातचीत में बताया कि वह भी हमीरपुर जा रहे हैं। उन लोगों ने साथ चलने को कहा।

पहले किया था साथ चलने से इनकार

एसपी ने बताया कि पीडि़ता ने इनकार कर दिया, लेकिन दुष्कर्मियों द्वारा यह कहने पर कि कोई दिक्कत नहीं है, साथ चलो तो वह तैयार हो गई। इसके बाद गाड़ी को युवक हमीरपुर की तरफ जोन की बजाए उन्नाव की तरफ ले गए, जहां रास्ते में उन्होंने बारी-बारी से महिला के साथ रेप किया। घटना के बाद दुष्कर्मियों ने उसे सदर कोतवाली क्षेत्र के गदन खेड़ा चौराहा के पास फेंक गए। एसपी ने बताया कि पीडि़ता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आरोपियों को पकडऩे के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned