scriptgirl body found hanging in nursing Home | नर्स का शव नर्सिंग होम के पीछे की दीवाल से लटका मिला, गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप | Patrika News

नर्स का शव नर्सिंग होम के पीछे की दीवाल से लटका मिला, गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप

नर्सिंग होम के छत के पिलर से नर्स का लटकता हुआ शव मिला। शव लटकता देख मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उन्नाव

Published: April 30, 2022 11:15:44 pm

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में नर्सिंग होम के छत पर निकले पिलर से नर्स का शव लटका मिला। लटकने की जानकारी मिलते ही मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन ने कोतवाली में तहरीर देकर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नर्स का शव नर्सिंग होम के पीछे की दीवाल से लटका मिला, गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप

मामला बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र का है। आज शनिवार के दिन नर्सिंग होम के छत के ऊपर निकले पिलर के सरिया से यूपी का शव लटका मिला। शव लटकने की की जानकारी मिलते ही मौके पर हड़कंप मच गया। मृतक परिजन ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उनकी 18 वर्षीय पुत्री न्यू जीवन नर्सिंग होम में काम करने के लिए गई थी। जहां उसका पहला दिन था। आज शनिवार की सुबह युवती का शव नर्सिंग होम के पीछे वाली दीवाल से लटका मिला। इस संबंध में बातचीत करने पर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि परिजन की तहरीर पर नर्सिंग होम संचालक नूर आलम निवासी बांगरमऊ, चांद आलम, अनिल कुमार और एक अज्ञात के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ ने जानकारी दी

क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि नामजद तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। एएसपी ने कहा कि मुकदमा दर्ज लिया गया है। डॉक्टरों के पैनल और वीडियोग्राफी के बीच शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.