प्रेमिका के पिता ने की थी प्रेमी की हत्या

Ashish Pandey

Publish: Dec, 07 2017 05:59:24 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
प्रेमिका के पिता ने की थी प्रेमी की हत्या

शराब पिलाने के बाद की थी हत्या, साथियों की मदद से गाड़ था जमीन के अंदर, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार.

उन्नाव. विगत माह अचलगंज थाना क्षेत्र के औरहर गांव में जमीन के अंदर से जानवरों द्वारा निकाला गया शव में हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस द्वारा की गई विवेचना में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया। जिसमें प्रेमिका के पिता ने शराब पिलाकर प्रेमी की गला दबाकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव को उधर के जंगल में ले जाकर जमीन के अंदर डाल दिया था। जिसे जानवरों ने खाने के लिए मिट्टी खोदकर बाहर खींच लिया था। जिसके बाद घटना विषय में लोगों को जानकारी हुई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या का शक प्रेम संबंध का होना बताया था। जिसके आधार पर पुलिस ने विवेचना की और मामले का खुलासा किया। इसमें उसने अपने कुछ मित्रों का भी सहयोग लिया था। जो अभी फरार चल रहे हैं। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि उनके गिरफ्तारी के भी प्रयास चल रहे।

पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

मामला अचलगंज थाना क्षेत्र के औरहर गांव का है। वादी लेखपाल सिंह पुत्र स्वर्गीय अजय पाल सिंह निवासी ओरहर थाना अचलगंज ने तहरीर देकर बताया था कि उसके पुत्र सन्नी उर्फ समर बहादुर सिंह (24) की हत्या कर दी गई है। लेखपाल सिंह की तहरीर पर थाना पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। जिसका शव औरहर के जंगल में जमीन के अंदर मिला था। जिसे जानवरों ने खोदकर बाहर निकाल दिया था। इस संबंध में थाना अचलगंज में विगत 19 नवंबर को मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

क्षेत्राधिकारी नगर स्वतंत्र सिंह ने बताया कि गुड्डू ने अपने दोस्त कैलाश व महेश के साथ सनी को शराब पीने के लिए विगत 12 नवंबर को शाम लगभग 7:40 बजे बुलाया और उसे शराब पिलाई। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शराब पिलाने के बाद गुड्डू ने सनी से कहा कि तुम मेरी बेटी से ना मिला करो। उसकी शादी तय कर दी है। इस बात पर सनी ने गुड्डू से कहा मैं उसकी शादी नहीं होने दूंगा। उसको मैं ही रखूंगा। इसी बात पर दोनों में मारपीट होने लगी। जिस पर गुड्डू ने सनी की गला दबाकर हत्या कर दी और अपने साथियों की मदद से जंगल में ले जाकर जमीन के अंदर शव को गाड़ दिया। अचलगंज थाना में 302/ 201 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

प्रभारी निरीक्षक अचलगंज सुनील कुमार सिंह द्वारा की गई विवेचना में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया। क्षेत्राधिकारी नगर ने बताया कि विवेचना के दौरान प्रकाश में आए मुख्य अभियुक्त गुड्डू पुत्र मन्ना को गिरफ्तार कर जेल भेज जा जा रहा है। साथ ही जानकारी में आए अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक अचलगंज सुनील कुमार सिंह, उप निरीक्षक रामगोविंद मिश्रा, कांस्टेबल नीरज कुमार, कांस्टेबल भूप सिंह आदि शामिल थे।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned