कोविड-19 मरीजों के लिए गुड न्यूज़ - तैयार हो रहा है सौ बेड का कोविड-19 हॉस्पिटल

- डीएम ने सीडीओ और सीएमओ को दिए निर्देश तत्काल व्यवस्था कर उन्हें अवगत कराएं, कार्यदाई संस्था हैंड ओवर कर चुका है नवनिर्मित हॉस्पिटल

By: Narendra Awasthi

Published: 20 Apr 2021, 08:09 PM IST

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. जनपद को 100 बैठकर नया अस्पताल मिलने जा रहा है। जिसे कोविड-19 मरीजों के लिए तैयार करने के निर्देश जिलाधिकारी ने दिए हैं। उन्होंने सीएमओ को दिए निर्देश में कहा है कि तत्काल कोविड-19 की जरूरत के हिसाब से आवश्यक व्यवस्था और स्टाफ की उपलब्धता पूरी की जाए और उन्हें सूचित करें। आदेश की प्रतिलिपि मुख्य विकास अधिकारी को भी दी गई है और कहा गया है कि आपस में समन्वय बैठा कर प्राथमिकता के आधार पर उक्त कार्य को पूरा किया जाए। यही शासन की मंशा है।

मौरावां नगर पंचायत क्षेत्र में 100 बेड का हॉस्पिटल

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिखकर निर्देशित किया है कि मौरावां नगर पंचायत क्षेत्र में 100 बेड का हॉस्पिटल बनकर तैयार है। जिसे संबंधित कार्यदायी संस्था द्वारा स्वास्थ्य विभाग को हैंड ओवर किया जा चुका है। कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आवश्यक है कि उपरोक्त नवनिर्मित हॉस्पिटल को कोविड-19 हॉस्पिटल के रूप में स्थापित किया जाए। जिसके लिए स्टाफ और अन्य व्यवस्थाओं को तत्काल रुप से पूरा किया जाए। इस संबंध में शासन द्वारा लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं। जिलाधिकारी की तरफ से इसकी प्रतिलिपि मुख्य विकास अधिकारी को भी भेजी गई है। जिसमें कहा गया है कि आपस में समन्वय स्थापित कर उपरोक्त कोविड-19 हॉस्पिटल को तैयार करने में आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करें।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned