खुशखबरी: विद्युत उपभोक्ताओं के बकाए पर पावर कॉर्पोरेशन दे रहा बड़ी राहत, जानिए कितनी मिल रही छूट

विद्युत बिलों पर जनवरी 2021 तक के बकाये पर लगे ब्याज पर आकर्षक छूट। योजना 31 मार्च तक

By: Narendra Awasthi

Published: 04 Mar 2021, 06:22 PM IST

उन्नाव. विद्युत उपभोक्ताओं के बकाए पर पावर कॉर्पोरेशन बड़ी छूट दे रहा है भगाए पर लगे ब्याज पर शत प्रतिशत की छूट मिल रही है। अधिशासी अभियंता एसपी शर्मा ने विद्युत उपभोक्ताओं से मौके का लाभ उठाने की अपील की। उन्होंने कहा कि राष्ट्र हित में और गुणवत्तापूर्ण बिजली के लिए बकाए का भुगतान करें।

जनवरी 21 तक के बकाये पर मिल रही छूट

विद्युत बिलों पर जनवरी 2021 तक के बकाये पर लगे ब्याज की 100 प्रतिशत छूट की आकर्षक योजना दिनांक 31 मार्च 2021 तक लागू है। अधिशाषी अभियन्ता एससी शर्मा ने बताया कि गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति प्राप्त करने के लिए राष्ट्र हित में समय से विद्युत बिल का भुगतान करें।

अधिशाषी अभियंता ने कहा कि एलएमवी-1 (घरेलू) एवं एलएमवी-5 (निजी नलकूप) के शहरी एवं ग्रामीण उपभोक्ताओं के विद्युत बिलों पर जनवरी 2021 तक के बकाये पर लगे ब्याज की 100 प्रतिशत छूट की आकर्षक योजना दिनांक 31 मार्च 2021 तक लागू है। उन्होंने कहा कि बकाया विद्युत बिल का भुगतान कर ब्याज की छूट का लाभ उठाएं। उन्होंने कहा कि इस आकर्षक योजना के लाभ के लिए रजिस्ट्रेशन/पंजीकरण 15 मार्च 2021 तक उपखंड/खंड कार्यालय में कराये जा रहे हैं। रजिस्ट्रेशन का भुगतान ऑनलाइन भी www.upenergy.in वेबसाइट के माध्यम से कराया जा सकेगा।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned