scriptgrandmother funeral, two brothers flow in river, SDRF Searching | दादी के अंतिम संस्कार में गए दो भाई गंगा नदी की तेज धार में बहे, एसडीआरएफ कर रही खोज | Patrika News

दादी के अंतिम संस्कार में गए दो भाई गंगा नदी की तेज धार में बहे, एसडीआरएफ कर रही खोज

locationउन्नावPublished: Oct 01, 2022 11:34:29 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

दादी के अंतिम संस्कार में गए दो सगे भाई गंगा नदी की तेज धार में बह गए। जिन्हें खोजने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन 12 घंटा से ऊपर हो गए लेकिन जानकारी नहीं मिल पाई। एसडीआरएफ को भी मौके पर बुलाया गया है। क्षेत्रीय विधायक ने मृतक परिजनों को ढांढस बंधाया। समाचार लिखे जाने तक दोनों भाइयों की तलाश जारी थी।

दादी के अंतिम संस्कार में गए दो भाई गंगा नदी की तेज धार में बहे, एसडीआरएफ कर रही खोज
दादी के अंतिम संस्कार में गए दो भाई गंगा नदी की तेज धार में बहे, एसडीआरएफ कर रही खोज

मां के अंतिम संस्कार के दौरान उस समय दर्दनाक हादसा हो गया। जब मृतिका का एक बेटा नदी में नहाने के लिए छलांग लगा दिया। जो तेज धार में बहने लगा। यह देखकर उसके छोटे भाई ने भी नदी में छलांग लगा दी। अचानक घट रहे घटनाक्रम में उस समय नया मोड़ आ गया जब मृतिका के बड़े बेटे के 2 पुत्र चाचा को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। इधर गोताखोरों ने सबसे पहले छलांग लगाने वाले दो भाइयों को नाव में चढ़ाकर बचा लिया। लेकिन बाद में कूदे दो भाई नदी की तेज धार में बह गए। जिनका कुछ पता नहीं चला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कोहराम मच गया। क्षेत्रीय विधायक भी मौके पर पहुंच गए। घटनाक्रम की जानकारी ली। अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने कहा कि दोनों ही भाइयों की तलाश की जा रही है। बांगरमऊ क्षेत्र अधिकारी ने बताया कि नदी के तेज बहाव के कारण खोजने में परेशानी हो रही है। तेज धार के कारण किधर बह गए, इसकी भी जानकारी स्पष्ट नहीं हो पा रही है। एसडीआरएफ की टीम दोनों ही भाइयों की तलाश कर रही है।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.