scriptखौफनाक दृश्य – तीन दिनों से घर का दरवाजा बंद था, तोड़ा गया तो सामने मिले दो शव लटकते हुए | Hanging body of husband-wife in room, sucide note | Patrika News

खौफनाक दृश्य – तीन दिनों से घर का दरवाजा बंद था, तोड़ा गया तो सामने मिले दो शव लटकते हुए

locationउन्नावPublished: Sep 18, 2021 09:09:16 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

– सुसाइड नोट में मोबाइल नंबर के साथ राम राम लिखा था
 

खौफनाक दृश्य - तीन दिनों से घर का दरवाजा बंद था, तोड़ा गया तो सामने मिले दो शव लटकते हुए

खौफनाक दृश्य – तीन दिनों से घर का दरवाजा बंद था, तोड़ा गया तो सामने मिले दो शव लटकते हुए

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. सुसाइड नोट में परिजनों के मोबाइल नंबर लिखें राम-राम भी लिखा और लटक गए फांसी में। घटना की जानकारी लोगों को उस दिन हुई जब 3 दिनों से कमरे का दरवाजा नहीं खुला। मकान मालकिन ने घटना की जानकारी परिजन को दी।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खोला तो खौफनाक दृश्य सामने आया। मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।

यह भी पढ़ें

मौसम की मार से जनजीवन बुरी तरह प्रभावित, गंगा का जलस्तर बढ़ा, दीवाल नीचे दबकर विद्य की मौत

गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र की घटना

घटना गंगा घाट कोतवाली अंतर्गत सर्वोदय नगर का है। मृतक के दमाद सुमित तिवारी निवासी भातू फार्म गायत्री नगर ने बताया कि बुधवार को अपने ससुर राजकुमार मिश्रा को छोड़ कर गए थे। उसके बाद मुलाकात नहीं हुई। आज मकान मालकिन के फोन पर मौके पर आए हैं। पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर राजकुमार मिश्रा (55) और पत्नी निशा मिश्रा (35) के शव कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटना जंगल में आग की तरह मोहल्ले में फैल गई। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों ने बताया कि मृतक कि 13 साल पहले लगभग 13 साल पहले पहली पत्नी की मौत हो गई थी। जिसके बाद उसने दूसरी शादी निशा से की। आत्महत्या के कारण के विषय में नहीं बता पाए। आर्थिक तंगी भी एक कारण हो सकता है।

पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंची

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण किया क्षेत्राधिकारी नगर कृपाशंकर भी मौके पर पहुंच गए फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया इस संबंध में बातचीत करने पर पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो