scriptहिंदू जागरण मंच ने कहा अपराधियों का एनकाउंटर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि | Hindu Jagran Manch - A true tribute to the martyrs of the encounter of criminals | Patrika News

हिंदू जागरण मंच ने कहा अपराधियों का एनकाउंटर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि

locationउन्नावPublished: Jul 03, 2020 08:09:02 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– शहीदों को 50 50 लाख रुपए व घायलों के परिजनों को पच्चीस – पच्चीस लाख रुपए देने की मांग

हिंदू जागरण मंच ने कहा अपराधियों का एनकाउंटर शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि

Patrika

उन्नाव. कानपुर में देर रात हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग से सीओ सहित हॉट पुलिस शहीद हो गए हिंदू जागरण मंच द्वारा श्रद्धांजलि शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई इस मौके पर हिंदू जागरण मंच के प्रांतीय मंत्री व प्रभारी विमल द्विवेदी ने शहीद परिजनों को 50 50 लाख रुपए और घायलों को पच्चीस पच्चीस लाख रुपए देने की मांग की। इसके साथ ही घटना में शामिल अपराधियों का एनकाउंटर करने की भी मांग की गई। इस मौके पर हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने शहीद जवानों के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर 2 मिनट का मौन रखा।

हिंदू जागरण मंच द्वारा आयोजित शोक सभा में मंच के प्रांतीय मंत्री व प्रभारी विमल द्विवेदी ने कहा कि कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के विकरू गांव में बदमाशों से हुई मुठभेड़ में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए 8 जवान शहीद हो गए। उन्होंने घटना में शामिल सभी अपराधियों का इनकाउंटर करने की मांग की। उन्होंने कहा कि अपराधियों को ऐसी सजा मिले कि जिससे भविष्य में कोई इस तरह की घटना करने की सोच ना सके। शोकाकुल परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए श्री द्विवेदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार शहीद के परिजनों को 50 -50 लाख रूपये व घायल पुलिस कर्मियों को 25 -25 लाख रूपये व परिवार के दो सदस्यों को सरकारी नौकरी दे। उन्होंने कहा कि शहीदों को श्रद्धांजलि सच्ची श्रद्धांजलि तभी मिलेगी जब सभी अपराधियों का एनकाउंटर कर दिया जाए। इस मौके पर मंच के जिलाध्यक्ष अजय त्रिवेदी, नगर अध्यक्ष विकास सिंह सेंगर, महामंत्री धर्मेन्द्र शुक्ला, उपाध्यक्ष शिवसेवक त्रिपाठी, शिवम् आजाद, अखिल मिश्रा, अनुज चौधरी आदि ने शहीदों को पुष्प अर्पित व कैंडल जला भावभीनी श्रद्धांजलिदी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो