scriptरोते हुए मां ने कहा कैसे होंगे बिटिया के हाथ पीले, जब… | How will the daughter's hands become yellow when ... | Patrika News
उन्नाव

रोते हुए मां ने कहा कैसे होंगे बिटिया के हाथ पीले, जब…

– विद्युत चपेट में आने से पिता की फैक्ट्री में हो गई मृत्यु
 

उन्नावSep 27, 2020 / 09:54 pm

Narendra Awasthi

रोते हुए  मां ने कहा कैसे होंगे बिटिया के हाथ पीले, जब...

रोते हुए मां ने कहा कैसे होंगे बिटिया के हाथ पीले, जब…

उन्नाव. औद्योगिक क्षेत्र दही चौकी स्थित फैक्ट्री में काम करने आए श्रमिक की बिजली की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। उससे ज्यादा कष्ट परिवारी जनों को उस समय हुआ जब फैक्ट्री प्रबंधन के गुर्गे शव को बिना परिजन को दिखाएं पोस्टमार्टम कक्ष में रखवा दिया। घर के कमाऊ व्यक्ति की मौत के बाद परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल है। चिंता है कैसे चलेगा घर का खर्च, कैसे होंगे बिटिया के हाथ पीले।

इस संबंध में मृतक की बिटिया ने कहा की पापा सुबह नौकरी के लिए गए थे। आज सुबह फैक्ट्री से फोन आया कि तुम्हारे पापा की तबीयत खराब है। फैक्ट्री आ जाओ। बिटिया के अनुसार जब उसने कहा कि पापा को अस्पताल लेकर पहुंचे, हम लोग अस्पताल आ रहे हैं। इस पर फैक्ट्री कर्मियों ने कहा कि अस्पताल की जरूरत नहीं है। फैक्ट्री में ही चले आओ। लेकिन उनके जाने से पहले उनके पापा की बॉडी को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया। मां ने रो-रो कर कहा अब बेटी के हाथ कैसे पीले होंगे। गौरतलब है श्रमिक की मौत विद्युत चपेट में आने से हुई थी।

Home / Unnao / रोते हुए मां ने कहा कैसे होंगे बिटिया के हाथ पीले, जब…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो