पत्नी गई की खेत में आलू खोदने, जहॉ संबंध बनाने से रोकने पर पति ने उठाया खौफनाक कदम

क्षेत्राधिकारी ने हत्या का किया खुलासा पति को किया गिरफ्तार

 

By: Narendra Awasthi

Updated: 10 Jan 2019, 08:21 PM IST

Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

उन्नाव. पत्नी द्वारा संबंध बनाने से रोकने पर पति ने खौफनाक कदम उठा लिया और पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पति ने शव को दूसरे के खेत में डालकर घर चला गया। उसके बाद परिवारजनों के साथ पत्नी को खोजने निकला। यही नहीं थाने में तहरीर देकर अज्ञात के खिलाफ अभियोग भी पंजीकृत करा दिया। लेकिन इसके पहले पूरी रात हुआ शव को घर में रखे रहा। लेकिन पुलिस को घटना की जानकारी नहीं दी। लेकिन ग्रामीणों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। हत्यारे पति ने बताया कि परिजनों व पुलिस को शक होने पर व पोस्टमार्टम हाउस से भाग निकला। थाना पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया।


मामला पुरवा कोतवाली क्षेत्र का

घटना के विषय में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी ने बताया कि रामपुर मजरा बछौरा निवासी कृष्णावती पत्नी राजकुमार लोधी की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। इस संबंध में राजकुमार ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया था। लेकिन ग्रामीण और परिजनों ने शक जाहिर किया कि राजकुमार लोधी ने अपने पति की पत्नी की हत्या कर दी। पोस्टमार्टम हाउस से राजकुमार लोधी के भागने पर पुलिस का शक और भी गहरा गया। पुलिस ने राजकुमार लोधी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया। जिसे अजगैन थाना क्षेत्र के मुर्तजा नगर से गिरफ्तार किया गया।

संबंध बनाने में आना कानी करती थी

क्षेत्राधिकारी के अनुसार राजकुमार लोधी ने बताया कि उसकी पत्नी कृष्णावती उससे संबंध बनाने में आना कानी करती थी। कहती थी तुम्हारा किसी से नाजायज संबंध है। विगत माह से उसने कई बार कृष्णावती के नजदीक आने का प्रयास किया। लेकिन वह बार-बार किसी न किसी रूप में बच निकलती और उससे झगड़ा करने लगती। विगत 5 जनवरी को खेत में आलू खोदने के समय जब परिवार के अन्य सदस्य घर चले गए तो राजकुमार ने एक बार फिर संबंध बनाने का प्रयास किया। जहां कृष्णावती एक बार फिर उससे लड़ाई लड़ने लगी। जिस पर गुस्से में आकर उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि राजकुमार लोधी गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया गया था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned