पत्नी पड़ोसी से करती थी बात, पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

पत्नी पड़ोसी से करती थी बात, पति ने उठा लिया खौफनाक कदम

Narendra Awasthi | Publish: Aug, 15 2019 04:56:31 PM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

कानपुर से सटे गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र का मामला

उन्नाव. पड़ोसी युवक से बातचीत करना विवाहिता को इतना महंगा पड़ा कि पत्नी उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। उसका चेहरा भी एक से कुचल दिया और 7 साल के पुत्र को लेकर फरार हो गया। मकान मालिक की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पति पत्नी के बीच आए दिन लड़ाई झगड़ा होता रहता था जिसके बाद पति ने यह खौफनाक कदम उठाया। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही आरोपी पति की गिरफ्तारी होगी।

 

गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र का मामला

मामला गंगा घाट क्षेत्र का है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इंदिरा नगर निवासी अजय पोरवाल अपने पत्नी और बच्चे के साथ किराए के मकान पर रहता था। मूल रूप से औरैया के खानपुर चौराहा के पास के रहने वाला अजय पोरवाल अपनी पत्नी जीतू की हत्या कर फरार हो गया था और साथ में अपने बेटे को भी ले गया था। मकान मालकिन राम जानकी में जब सुबह दरवाजा खुलवाया तो अंदर जीतू का शव पड़ा मिला। जिसके बाद उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सुना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और लोगों से बातचीत की मिली जानकारी के बाद पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले युवक को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही आरोपी को पकड़ने के लिए टीम रवाना कर दी गई। पुलिस अधीक्षक एमपी ब्रह्मा ने बताया कि शीघ्र ही आरोपी पति की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned