scriptअजब गजब: पति सांप को बोतल में लेकर पहुंचा अस्पताल, जाने पूरा मामला | Husband reach hospital with snake know matter | Patrika News

अजब गजब: पति सांप को बोतल में लेकर पहुंचा अस्पताल, जाने पूरा मामला

locationउन्नावPublished: Jun 24, 2022 09:10:19 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

घर में काम करते समय सांप ने महिला को डस लिया। महिला द्वारा चिल्लाए जाने पर मौके पर पहुंचे पति ने सांप को पकड़ लिया और पत्नी के साथ जिला अस्पताल पहुंचा। जिला अस्पताल में सांप को देख डॉक्टर सहित अन्य लोग चौक गए। पूछने पर बताया इस सांप ने मेरी पत्नी को काटा है।

अजब गजब: पति सांप को बोतल में लेकर पहुंचा अस्पताल, जाने पूरा मामला

अजब गजब: पति सांप को बोतल में लेकर पहुंचा अस्पताल, जाने पूरा मामला,जोधपुर. कायलाना रोड पर नाले की टूटी दीवार हादसे को निमंत्रण दे रही है। ऐसे में बारिश के समय पानी भरने से हादसा घटित होने की संभावना बनी रहती है। ,जोधपुर. कायलाना रोड पर नाले की टूटी दीवार हादसे को निमंत्रण दे रही है। ऐसे में बारिश के समय पानी भरने से हादसा घटित होने की संभावना बनी रहती है। ,अजब गजब: पति सांप को बोतल में लेकर पहुंचा अस्पताल, जाने पूरा मामला,अजब गजब: पति सांप को बोतल में लेकर पहुंचा अस्पताल, जाने पूरा मामला

घर में काम करते समय महिला को सांप ने काट लिया। महिला ने चिल्लाकर घर वालों को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचे पति ने तत्काल सावधानीपूर्वक सांप को पकड़ लिया और एक बोतल में भर दिया। पत्नी को लेकर आनन-फानन जिला अस्पताल पहुंचा। जिला अस्पताल में सांप के साथ पहुंचे व्यक्ति को देखकर लोग चौक गए। डॉक्टर ने पूछा यह क्या है! इस पर युवक ने बताया कि इस सांप ने मेरी पत्नी को काट लिया है। पति ने कहा डॉक्टरों के पूछने पर क्या जवाब देता, इसलिए सांप को ही पकड़ कर ले आया। यह दिखाने के लिए कि इस इस आपने मेरी पत्नी को काटा है।

 

मामला माखी थाना क्षेत्र के रऊ अफजल नगर का है। उक्त गांव निवासी रामेंद्र यादव ने बताया कि उसकी पत्नी को सांप ने काट लिया है। इस पर उसने सांप को पकड़ लिया और पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि डॉक्टर पूछते हैं कि किस सांप ने काटा है? इसलिए उसने सांप को पकड़कर बोतल में रख लिया है। पत्नी का उपचार चल रहा है। वह खतरे से बाहर है। बोतल में सांप तक ऑक्सीजन पहुंचने के लिए जगह बनाई है। अभी ले जाकर इसे जंगल में छोड़ देंगे।

 

सीएमएस डॉ पवन कुमार ने बताया

इस संबंध में बातचीत करने पर सीएमएस डॉ पवन कुमार ने कहा कि रीना यादव नाम की महिला जिला अस्पताल में भर्ती हुई थी। रीना यादव की हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर है। एक सवाल के जवाब में सीएमएस ने बताया कि डॉक्टर यह पूछते हैं कि किसने काटा है। इससे उन्हें उपचार करने में आसानी हो जाती है। संबंधित जीव को देखकर पता चल किया जाता है कि वह जहरीला है कि नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो