scriptपत्नी पर शक करता था, पति ने उठाया खौफनाक कदम, हत्या कर शव को फेंका था बाग में | Husband suspected wife, took frightful steps | Patrika News

पत्नी पर शक करता था, पति ने उठाया खौफनाक कदम, हत्या कर शव को फेंका था बाग में

locationउन्नावPublished: Feb 28, 2020 07:39:40 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला हत्यारोपी
– 2 साल बाद हुआ घटना का खुलासा
– ₹20000 का इनामी हत्या अभियुक्त गिरफ्तार

पत्नी पर शक करता था, पति ने उठाया खौफनाक कदम, हत्या कर शव को फेंका था बाग में,पत्नी पर शक करता था, पति ने उठाया खौफनाक कदम, हत्या कर शव को फेंका था बाग में

पत्नी पर शक करता था, पति ने उठाया खौफनाक कदम, हत्या कर शव को फेंका था बाग में

उन्नाव. सदर कोतवाली क्षेत्र में मिली अज्ञात महिला की शव की घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पति ने अपने पत्नी की हत्या कर शव को बाग में फेंक दिया था। 2018 में हुई उपरोक्त घटना का खुलासा आज हुआ। जिसमें हत्यारोपी पति को पुलिस ने बिहार के मुजफ्फरपुर से गिरफ्तार किया है।

 

सदर कोतवाली क्षेत्र की घटना

पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने बताया कि 20 फरवरी 2018 को रैलिस इंडिया लिमिटेड फर्टिलाइजर मगरवारा में अज्ञात महिला का शव मिला था। चौकीदार की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302/ 201 के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया था। विवेचना के दौरान निकल कर आए तथ्यों के आधार पर पुलिस ने मोहम्मद कासिम उर्फ मुस्तकीम पुत्र मोहम्मद हुसैन निवासी मोहल्ला काशीराय का टोला वाजिदपुर थाना पारु जिला मुजफ्फरपुर बिहार को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मोहम्मद कासिम अपनी पत्नी पर शक करता था। जिसके बाद उसने खौफनाक कदम उठाया और उसकी हत्या कर शव को मगरवारा स्थित फैक्ट्री के बाग में फेंक कर फरार हो गया।

 

हत्या के बाद पहले बिहार फिर कोलकाता चला गया

विवेचना के दौरान घटना का खुलासा हुआ। लेकिन वांछित मोहम्मद कासिम फरार चल रहा था। जिसके ऊपर ₹20000 का इनाम घोषित किया गया था। सदर कोतवाली पुलिस व सर्विलांस की मदद से पुलिस ने मोहम्मद कासिम को बंगाल से गिरफ्तार किया। खुलासा करने वाली टीम में सदर कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र मिश्र, उप निरीक्षक अखिलेश यादव, सर्विलांस सेल से हेड कांस्टेबल अब्दुल जब्बार आदि शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो