scriptलखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसा, वैन में जिंदा जले सातों लोगों की हुई शिनाख्त, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल | Identification of seven people burnt alive in van in unnao accident | Patrika News

लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसा, वैन में जिंदा जले सातों लोगों की हुई शिनाख्त, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

locationउन्नावPublished: Feb 17, 2020 08:31:02 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

सभी उन्नाव से शाहजहांपुर बरात में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसा, वैन में जिंदा जले सातों लोगों की हुई शिनाख्त, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

उन्नाव. लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कट में हुए दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हुई है। जिनकी पुलिस द्वारा शिनाख्त कर ली गई है। पुलिस के अनुसार, सभी उन्नाव से शाहजहांपुर बरात में शामिल होने के लिए जा रहे थे। घटना में शामिल वैन सदर कोतवाली क्षेत्र के खजुरिया बाग निवासी अंकित बाजपेई की थी। जो स्वयं गाड़ी चलाकर ले जा रहा था। वैन में इसके अतिरिक्त छह अन्य बराती थे। जिसे सदर कोतवाली क्षेत्र के पितांबर नगर निवासी ऋषि शुक्ला ने बुक कराई थी। पोस्टमार्टम हाउस में रात भर कोहराम मचा रहा। जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक के साथ सदर विधायक पंकज गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए, जहां उन्होंने अधिकारियों से बातचीत की।

ये भी पढ़ें – मां और भाई को जान से मार की दी धमकी, नाबालिग के बताने पर खुला यह बड़ा राज

दरअसल, 16 फरवरी की जोरदार सहालग के बीच सदर कोतवाली क्षेत्र के पितांबर नगर निवासी ऋषि शुक्ला की बरात शाहजहांपुर जा रही थी। इस हादसे में अंकित बाजपेई (26) पुत्र बालकृष्ण के अतिरिक्त 19 वर्ष के हिमांशु, 23 वर्ष के अमित मिश्रा 35 वर्ष के कल्लू, 45 वर्ष के खजान सिंह और 30 वर्ष के अभिषेक तिवारी के शव की शिनाख्त हुई है। वैन चालक अंकित बाजपेई के माता पिता भी देर रात तक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। जहां पुलिस ने उन्हें घटना की जानकारी दी। इसके पूर्व भी अंकित के माता-पिता मोबाइल पर कई बार पुत्र से बातचीत करने का प्रयास किए थे, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया था। अंकित मूल रूप से बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के बेरी रसूलपुर का रहने वाला है।

ये भी पढ़ें – बुंदेलखंड राज्य की मांग के लिए खून से बुन्देली भाषा में लिखा खत, इस जिले के रहने वाले हैं गृहमंत्री के निजी सचिव

वहीं इस घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की जानकारी पर सदर विधायक पंकज गुप्ता के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतक परिजनों को ढांढस बंधाया। मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला अधिकारी देवेंद्र कुमार पांडे ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो