scriptपूर्व कांग्रेस सांसद अन्नू टंडन की तरफ़ से कोरोनावायरस से लड़ने के लिए एसडीएम को महत्वपूर्ण भेंट | Important gift from former Congress MP Annu Tandon to SDM | Patrika News

पूर्व कांग्रेस सांसद अन्नू टंडन की तरफ़ से कोरोनावायरस से लड़ने के लिए एसडीएम को महत्वपूर्ण भेंट

locationउन्नावPublished: Sep 16, 2020 07:47:59 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– वायरस रहित कोरोना ओवन भेंट

पूर्व कांग्रेस सांसद अन्नू टंडन की तरफ़ से कोरोनावायरस से लड़ने  के लिए एसडीएम को महत्वपूर्ण भेंट

पूर्व कांग्रेस सांसद अन्नू टंडन की तरफ़ से कोरोनावायरस से लड़ने के लिए एसडीएम को महत्वपूर्ण भेंट

उन्नाव. कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के कारण आम जनमानस को इस महामारी से बचाने के लिये संघर्ष कर रहे चिकित्सीय व प्रशासनिक अमले की सुरक्षा व जनता के कार्यो में कोई परेशानी न आये। इसी को देखते हुये पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने पाटन, सदर, सफीपुर, पुरवा तहसील में वायरस रहित सुरक्षा देने के लिये कोरोना ओवन भेंट किया।
बांगरमऊ उप जिलाधिकारी कार्यालय को दिया गया

इसी क्रम में बांगरमऊ विधानसभा प्रतिनिधि व प्रदेश कांग्रेस सदस्य विवेक शुक्ला ने अन्नू टण्डन द्वारा जनहित में उपलब्ध करायी गई कोरोना ओवेन मशीन को बांगरमऊ एसडीएम अक्षत वर्मा को सौंपा। पूर्व सांसद के प्रतिनिधि विवेक शुक्ला ने कहा कि कोरोना जैसी भयंकर वैश्विक बीमारी से पूरा देश लड़ रहा है। महामारी में आमजन की सुरक्षा व सहायता का ध्यान रखते हुये अन्नू टण्डन जी ने जिले की हर तहसील में कोरोना ओवन दिया है। जिससे जनता को अपने पत्र सौंपने में कोई परेशानी न हो। जनता एवं कर्मचारी भी सुरक्षित रह सके। प्रदेश कांग्रेस सदस्य विवेक शुक्ला ने एसडीएम अक्षत वर्मा को मशीन के संचालन के विषय में जानकारी दी। तहसील में कोरोना ओवन मशीन भेंट करने में प्रमुख रुप से नकी रजा, मनोज गौतम एड., कय्यूम खा, उत्तम सिंह, जयंत दीक्षित, दिनेश यादव, विनय यादव आदि प्रमुख थे।

ट्रेंडिंग वीडियो