scriptजुलाई के अंतिम दो दिन में दो पुत्रियों की हत्या, पुलिस की डर से स्वयं भी झूला फांसी पर | In the last two days of July, two daughters were killed, hanged itself | Patrika News
उन्नाव

जुलाई के अंतिम दो दिन में दो पुत्रियों की हत्या, पुलिस की डर से स्वयं भी झूला फांसी पर

-पिता बोर्डिंग स्कूल में एडमिशन कराने को कह कर घर से निकला था
– बड़ी पुत्री को उन्नाव में तो छोटी को रायबरेली में फेंका
– सीसीटीवी फुटेज से हुआ घटना का खुलासा

उन्नावAug 03, 2020 / 05:17 pm

Narendra Awasthi

जुलाई के अंतिम दो दिन में दो पुत्रियों की हत्या,  पुलिस की डर से स्वयं भी झूला फांसी पर

जुलाई के अंतिम दो दिन में दो पुत्रियों की हत्या, पुलिस की डर से स्वयं भी झूला फांसी पर

उन्नाव. बोर्डिंग स्कूल में दाखिल कराने के लिए घर से लेकर निकले पिता ने दो पुत्रियों की हत्या कर दो जिलों में फेंक उनकी पहचान छुपाने का प्रयास किया। लेकिन हुआ उलटा। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद मामले का खुलासा हुआ। लेकिन इसके पहले कि पुलिस के हाथ पिता तक पहुंचते उसने भी आत्महत्या कर लिया। इस संबंध में थाना पुलिस ने बताया कि पूर्व में दर्ज मुकदमें को संगत धाराओं में तरमीम किया गया है। सरेनी थाना पुलिस नेे बताया की विवेचना केेेे बाद घटना की पृष्ठभूमि के विषय मेें जानकारी मिलेगी।

मौरावां थाना क्षेत्र की घटना

विगत गुरुवार को मौरावां थाना क्षेत्र के गुलरिहा के निकट नाले में मिले शव की शिनाख्त राजा पति थाना लालगंज रायबरेली निवासी रोशनी (17) पुत्री अमरपाल के रूप में हुई। मौरावां पुलिस के अनुसार अमरपाल रोशनी को लेकर घटनास्थल पहुंचा था। गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को नाले में फेंक कर लौट गया। शव के शिनाख्त के दौरान पुलिस को हाथ लगे सीसीटीवी फुटेज मिला।सीसीटीवी फुटेज रायबरेली के विभिन्न थानों में भी भेजा गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना के खुलासे के नजदीक पहुंची। दुसरी तरफ सीसीटीवी फुटेज वायरल होने से डर अमर पाल ने फांसी के फंदे पर झूल आत्महत्या कर लिया।

सरेनी थाना प्रभारी ने बताया

इस संबंध सरेनी थाना प्रभारी ने बताया कि विगत 31 जुलार्ई को नहर में अज्ञात किशोरी का शव मिला था। शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा था। इसी बीच वायरल वीडियो उनके हाथ लगा। वायरल वीडियो का संबंध अज्ञात किशोरी के शव से होने के पुख्ता प्रमाण मिले। अज्ञात किशोरी का शव की शिनाख्त ममता (12) पुत्री अमरपाल निवासी राजा पति थाना लालगंज रायबरेली के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि अमरपाल विगत 30 और 31 जुलाई लगातार दो दिन पहले रोशनी और फिर ममता को बोर्डिंग स्कूल में दाखिल कराने के लिए घर से लेकर निकला था और दोनों ही दिन पुत्रियों की हत्या करने के बाद शव फैंक अपने घर वापस चला गया। घर में पत्नी केतकी को बताया कि प्रवेश करवा दिया। उन्होने ने बताया कि विवेचना के बाद कारण का पता चलेगा।

 

Home / Unnao / जुलाई के अंतिम दो दिन में दो पुत्रियों की हत्या, पुलिस की डर से स्वयं भी झूला फांसी पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो