मुठभेड़ के बाद अंतर्जनपदीय शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पकड़े गए अभियुक्त पर 35 मुकदमे दर्ज

शाहजहांपुर से लूटी गई मोटरसाइकिल भी बरामद पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ हरदोई, शाहजहांपुर, सीतापुर जनपद में मुकदमा दर्ज

 

By: Narendra Awasthi

Updated: 11 Oct 2021, 05:19 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

उन्नाव. पुलिस ने अंतर्जनपदीय शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से लूट की दो मोटरसाइकिल व मोबाइल सहित अन्य चीजें बरामद की है। घटना बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र की है।

एसपी अविनाश पांडे ने किया खुलासा

एसपी अविनाश पांडे ने घटना का खुलासा करते हुए कहा कि विगत 28 सितंबर को बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र अंतर्गत शारदा सहायक नहर के पास एक व्यक्ति की मोटरसाइकिल नगदी व मोबाइल, तमंचा की नोक पर लूट लिया गया। जिसकी जानकारी पुलिस को तुरंत दी गई। सूचना पाकर सक्रिय हुई बेहटा मुजावर थाना पुलिस ने कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें

डीएम के निर्देश से विकास खंड कार्यालय में हलचल, एडीओ पंचायत पर लटकी कार्यवाही की तलवार

सर्विलांस मुखबिर की सूचना पर मिली सफलता

सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर बांगरमऊ संडीला अंडरपास पर घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार किया गया। बचने के लिए अभियुक्तों ने पुलिस पर फायर भी किया। शातिर अपराधी प्रद्युम्न उर्फ सुनील, अरुणेश और बलराम को गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि बलराम पुत्र जगदीश मिश्रा निवासी किलकिली थाना पाली जनपद हरदोई मौके से फरार होने में सफल रहा।

दो मोटरसाइकिल भी बरामद

पकड़े गए अभियुक्तों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल बरामद की गई है। जिसमें एक शाहजहांपुर के थाना हाजा से लूटा गया था। एसपी ने बताया कि प्रदेश के विभिन्न जनपदों में लगभग 35 प्रकार के अभियोग पंजीकृत हैं। पूछताछ के दौरान उन्होंने स्वीकार किया कि उसके खिलाफ शाहजहांपुर, हरदोई, सीतापुर में मुकदमा दर्ज है। पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक बेहटा मुजावर अमरनाथ यादव, उप निरीक्षक राजेश कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned