लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलने वालों के लिए महत्वपूर्ण खबर, जाम से परेशान यात्री

आधी रात में हुई घटना से कई घंटों तक जूझते रहे जाम से वाहन चालक व यात्री

By: Narendra Awasthi

Published: 07 Jan 2019, 10:43 AM IST

उन्नाव. लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चलने वाले वाहनों के पहिए अचानक रात में थम गए। कड़ाके की ठंड और मंजिल में पहुंचने की जल्दी बाजी धीरे धीरे भयावह रूप लेता गया और देखते देखते दोनों लेन का आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। देखते देखते जाम कई थानों को पार करता हुआ आगे बढ़ता गया। वही सुबह जाम ने और भी गंभीर हो गया जब वीकेंड के बाद लोग अपनी मंजिल के लिए निकले। इस मौके पर यदा कदा ही पुलिस वाले जाम हटाते दिखाई पड़े।


दही चौकी में हुई घटना

सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हुई इस घटना ने राष्ट्रीय राजमार्ग की हकीकत बयां कर दी। लखनऊ की तरफ से आ रही हरियाणा नंबर की 22 ***** ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को फांधते हुए कानपुर के तरफ से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारते हुए पलट गई। टक्कर इतना भीषण था कि दोनों ट्रकों की केबिन के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद ही आवागमन पूरी तरह बंद हो गया। रविवार की रात लगभग 11:00 बजे के आसपास हुई इस घटना का असर दूसरे दिन 12 घंटे बाद भी दिखाई पड़ा।

 

नए साल की शुरुआत के हफ्ते में दिखाई पड़ा जाम

नए साल की शुरुआत में हुई यह घटना आने वाले समय की भयावह तस्वीर बयां कर रही है। इस संबंध में बात करने पर ट्रक चालकों ने बताया कि व रात से फंसे हुए हैं कोई जानकारी भी नहीं मिल पा रही है कि आगे क्या हुआ है। लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लिया जाने वाला टोल टैक्स यातायात को सुगम बनाने में नाकाम साबित हो रहा है। मार्ग दुर्घटना से लखनऊ कानपुर जैसे महत्वपूर्ण मार्ग पर यातायात को बाधित करने में सफल हो जाता है। जाम लगने की स्थिति में वाहन गलत दिशा से भी बड़ी संख्या में चलते दिखाई पड़े। जिसमें क्षेत्राधिकारी की भी गाड़ी शामिल दिखाई पड़ी।

Show More
Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned