scriptKidnap Hostage WhatsApp messageransom money on 'Google Pay' | व्हाट्सएप पर बंधक बनाए जाने की फोटो, गूगल पे पर फिरौती की रकम की मांग | Patrika News

व्हाट्सएप पर बंधक बनाए जाने की फोटो, गूगल पे पर फिरौती की रकम की मांग

व्हाट्सएप के माध्यम से युवक के अपहरण की जानकारी दी गई। बंधक बनाए जाने की सूचना देते हुए गूगल पे ₹2 लाख की मांग की गई है। व्हाट्सएप पर बंधक बनाए जाने की फोटो भी भेजी गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच सवधान और साइबर सेल कर रही है। इधर पुलिस अधीक्षक ने दस थानाध्यक्षों के कार्य क्षेत्र में बड़ा बदलाव किया है।

उन्नाव

Published: April 18, 2022 09:28:16 am

खेत पर काम करने के लिए निकला युवक लौटकर वापस नहीं आया। परिजनों ने खोजने की कोशिश की लेकिन नहीं मिला। इसी बीच व्हाट्सएप पर आये मैसेज से परिवारी जनों में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मैसेज में ₹2 लाख फिरौती की रकम मांगी गई है। मैसेज आया कि युवक का अपहरण कर लिया गया है। सही सलामत घर घर वापसी के लिए गूगल पे पर को जमा कर दें। मैसेज मैया भी जानकारी दी गई है कि युवक को बंधक बना लिया गया है। जिसकी फोटो भी भेजी गई है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष ने बताया कि व्हाट्सएप पर फिरौती मांगने की जानकारी मिली है। साइबर और सर्विलांस के तीन मामले की जांच कर रही है।

व्हाट्सएप पर बंधक बनाए जाने की फोटो, गूगल पे पर फिरौती की रकम की मांग

मामला मौरावा थाना क्षेत्र के हिलौली गांव का है। रविवार की सुबह खेत पर काम करने के लिए आकाश पुत्र चंद्र प्रकाश दुबे गया था। जो लौट कर घर वापस नहीं आया है। दोपहर तक घर न लौटने पर उसकी खोज शुरू की गई। खोज के दौरान ही अनजान नंबर से व्हाट्सएप पर मैसेज आया कि तुम्हारे बेटे आकाश को बंधक बना लिया गया है। बेटे की सकुशल वापसी चाहते हैं तो ₹2 लाख गूगल पे पर भेज दे। आकाश कि बंधक बनाने वाली फोटो भी भेजी गई है।

थानाध्यक्ष ने बताया

इस संबंध में बातचीत करने पर थानाध्यक्ष मौरावां सुधीर सिंह ने बताया कि व्हाट्सएप के माध्यम से आकाश को बंधक बनाए जाने की सूचना दी गई है। साथ में फिरौती मांगी गई है। मामले की जांच साइबर और सर्विलांस टीम कर रही है। शीघ्र ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

साक्षी महाराज ने मस्जिदों से फेंके जाने वाले पत्थर को जिहादी पत्थर बताया, बोले कार्रवाई के लिए तैयार रहें

दस थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में बड़ा बदलाव

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। संदीप कुमार शुक्ला को प्रभारी निरीक्षक अचलगंज थाना से प्रभारी मॉनिटरिंग सेल एंटी व भू माफिया सेल बना कर भेजा है। उनकी जगह पर निलंबन के बाद बहाल हुए अरविंद कुमार पांडे को पुलिस लाइन से अचलगंज थाना का प्रभारी बनाया गया है। जबकि विनोद कुमार मिश्रा को प्रभारी निरीक्षक बीघापुर से प्रभारी निरीक्षक हसनगंज, जंग बहादुर पांडे को प्रभारी निरीक्षक थाना गंगाघाट से प्रभारी निरीक्षक थाना अजगैन, पवन कुमार सोनकर को प्रभारी निरीक्षक अजगैन को प्रभारी विशेष जांच प्रकोष्ठ बनाया गया है। इसी क्रम में इंस्पेक्टर राजकुमार को प्रभारी निरीक्षक थाना माखी से प्रभारी निरीक्षक थाना असोहा भेजा गया है। जबकि रामाश्रय चौधरी को थानाध्यक्ष असोहा के थानाध्यक्ष माखी बनाया गया है। महिला उप निरीक्षक प्रेमवती यादव को थानाध्यक्ष महिला से महिला थाना रिपोर्टिंग चौकी थाना बीघापुर भेजा गया है। पुष्पा देवी को वन स्टॉप सेंटर से थानाध्यक्ष महिला थाना बनाया गया है। अर्चना को महिला थाना रिपोर्टिंग चौकी थाना बीघापुर से वन स्टॉप सेंटर की जिम्मेदारी दी गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

जम्मू कश्मीरः बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीदDelhi News Live Updates: दिल्‍ली में फैक्‍ट्री से 21 बाल मजदूर छुड़ाए गए, आरोपी फैक्ट्री मालिक की 6 फैक्ट्रियां सीलसुप्रीम कोर्ट में पूजा स्थल कानून के खिलाफ दायर की गई याचिका, संवैधानिक वैधता को चुनौतीTexas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरपंजाब CM Bhagwant Mann का एक और बड़ा फैसला, सरकारी नौकरियों के लिए पंजाबी भाषा है जरूरीकपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के टिकट से जाएंगे राज्यसभा, बताई कांग्रेस छोड़ने की वजहशिवसेना नेता यशवंत जाधव की बढ़ी मुश्किलें, ED ने जारी किया समन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.