ऐसा भी कोई भाई करता है जैसा इसने किया, छोटे भाई की पत्नी कूद पड़ी तालाब में

आसीवन थाना क्षेत्र का मामला

By: Narendra Awasthi

Published: 11 May 2021, 02:49 PM IST

उन्नाव. दो भाइयों के बीच में जमीन का विवाद ने उग्र रूप ले लिया। बड़े भाई ने छोटे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को स्थानीय स्वास्थ्य में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्यारोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

आसीवन थाना क्षेत्र का मामला

आसीवन थाना क्षेत्र के गांव सिद्धनाथ निवासी को राम मोहन (30) पुत्र राम कुमार द्विवेदी के ऊपर बड़े भाई शिव मोहन ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिससे वह खून से लथपथ हो गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज मंगलवार की सुबह दोनों भाइयों के बीच हैंडपंप में पानी भरने को लेकर विवाद हो गया। गांव वालों ने बीच-बचाव करके मामला शांत करा दिया। बाद में राम मोहन शौच क्रिया के लिए खेतों की तरफ जा रहा था। रास्ते में शिव मोहन ने उसके ऊपर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। हमला होता देख राममोहन चिल्लाने लगा। जिसकी आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े तो आरोपी मौके से भाग निकला।

छोटे भाई की पत्नी को भी मारने दौड़ा

इसी दौरान राम मोहन की पत्नी सीता रास्ते में मिली। जान से मारने की नियत से उस पर भी हमला बोला। जान बचाने के लिए सीता तालाब में कूद पड़ी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल राम मोहन को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में उसके उपचार के दौरान मौत हो गई।

ग्रामीणों की घेराबंदी देख स्वयं पहुंच गया थाना

इधर आक्रोशित ग्रामीणों ने शिव मोहन की घेराबंदी करना शुरू कर दी जिसे देखकर हुआ थाने पहुंच गया और पुलिस को आपबीती सुनाई पुलिस ने शिव मोहन को गिरफ्तार कर लिया अपर पुलिस अधीक्षक शेखर सिंह ने बताया कि राम मोहन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है आला कत्ल कुल्हाड़ी बरामद कर लिया गया है कानूनी कार्रवाई जा रही है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned