कोविड-19 का कहर - 24 घंटे में 13 मौतें, परिजनों ने किया हंगामा

सीएमओ ने कहा उपचार में कोई लापरवाही नहीं बरती गई

 

By: Narendra Awasthi

Updated: 22 Apr 2021, 07:52 AM IST

पत्रिका न्यूज़ पेपर

उन्नाव. कोरोना वायरस का कहर दिन प्रति दिन गहराता जा रहा है। मौतों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। सरस्वती मेडिकल कॉलेज में 24 घंटों में 13 मौतों हुई। अपनों की मौत के बाद परिजन शव की मांग को लेकर हंगामा करने लगे। आरोप लगाया कि मेडिकल कॉलेज में उपचार की व्यवस्था नहीं है। कड़ी मशक्कत के बाद हंगामा शांत हुआ सीएमओ ने कहा उपचार में कोई लापरवाही नहीं बरती गई है।

कोविड-19 की सेकंड हुए खतरनाक

कोविड-19 की सेकंड वेब खतरनाक तरीके से आगे बढ़ रही है। जनपद में एकमात्र कोविड-19 हॉस्पिटल में पिछले 24 घंटों में 13 लोगों की मौत हो गई। जबकि 5 दिनों में 25 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके पूर्व भी सरस्वती मेडिकल कॉलेज में तीमारदार ने ऑडियो वायरल कर ऑक्सीजन के अभाव में मौत का आरोप लगा चुके हैं। इस मामले में बढ़ता देख मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ आशुतोष कुमार ने बयान जारी करके बताया कि सरस्वती मेडिकल कॉलेज में 2 लोगों की मौत हुई है। जिनमें सभी की हालत काफी गंभीर के उपचार में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती गई है।

जनपद में सक्रिय केसों की संख्या 1698 हो गई है। जबकि मरने वालों की संख्या 122 पहुंच गई है। ग्रामीण क्षेत्रों में भी बड़ी संख्या में कोविड-19 के निकल रहे हैं। नवाबगंज में 30, सफीपुर 20, बिछिया 26, गंज मुरादाबाद 15, मियागंज 12 शामिल है।इसके अतिरिक्त सबसे अधिक शहर में 60 पॉजिटिव केस निकले हैं। जबकि शुक्लागंज में 36 पॉजिटिव है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned