कुलदीप सिंह सेंगर की पुत्री ने फेक न्यूज़ चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

- पूर्व विधायक पुत्री ने कहा अब हम शांत नहीं बैठेंगे

- मामला शांत होते देख झूठ, तथ्यहीन बातें अपने टि्वटर हैंडल से चलाना शुरु कर देते

By: Narendra Awasthi

Published: 24 May 2020, 11:15 PM IST

उन्नाव. माखी रेप मामले में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ क्या एक बार फिर राजनीतिक साजिश रची जा रही है। इस संबंध में पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पुत्री ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर टि्वटर हैंडल पर फेक न्यूज़ पोस्ट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शिकायती पत्र मिला है। दो ट्विटर हैंडल पर फेक न्यूज़ चलाई जा रही है। जिनके खिलाफ अभियोग पंजीकृत करने के निर्देश दिए गए हैं।

पुलिस अधीक्षक को दिया शिकायती पत्र

पूर्व विधायक की पुत्री ने अपने शिकायती पत्र में कहा है कि कांग्रेसी नेत्री ने ट्वीट करके बताया है कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हाईकोर्ट के जज ने अपनी जान बचाने के लिए जमानत दे दी है। अलका लांबा के इस ट्वीट के खिलाफ कुलदीप सिंह सेंगर की पुत्री ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर Alka Lamba India व @dharnaPatelINC खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है।

ताया कि शिकायती पत्र पूर्व विधायक पुत्री ने कहा कि अलका लांबा ने ट्वीट किया है कि उनके पिता को जमानत मिल गई है और साथ में आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई है। उन्होंने बताया कि जमानत किसी और की हुई है और उनकी तरफ से जमानत के लिए आवेदन कहीं नहीं किया गया है। अलका लांबा फेक न्यूज़ चला रही है। इसकी वजह से मैं और मेरे परिवार के सभी सदस्य मानसिक प्रताड़ना के शिकार हो रहे हैं।

 

झूठी और तथ्य हीन बातें लिखी जा रही है

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया गया है उन्होंने कहा कि भविष्य में मैं बिना जाने मुझे कोई भी मेरे और परिवार के खिलाफ फेक न्यूज़ ना चलाएं। अभी ऐसी कोई बेल डाली नहीं गई है। हमारा मामला हाईकोर्ट में चल रहा है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा यह पूरा मामला शुरुआत से लेकर अभी तक राजनीतिक साजिश रहा है। जैसे ही यह लोग देखते हैं कि मामला शांत हो रहा है। कहीं न कहीं से लाकर कोई झूठ, तथ्यहीन बातें अपने टि्वटर हैंडल से चलाना शुरु कर देते हैं। अभी तक हम लोग शांत बैठे थे। हम लोगों के खिलाफ झूठी और आपत्तिजनक बातें लिखी जा रही हैं। अब अगर कोई झूठी और आपत्तिजनक बातें चलाएगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned