लगातार दूसरी बार साक्षी महाराज ने रिकॉर्ड मतों से फतह कि लोकसभा चुनाव 2019

Narendra Awasthi | Updated: 23 May 2019, 02:28:03 PM (IST) Unnao, Unnao, Uttar Pradesh, India

3.5 लाख से अधिक मतों से गठबंधन प्रत्याशी को दी मात कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन तीसरे स्थान पर

उन्नाव. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के भाग्य विधाता है। यह जीत उन्नाव के देव तुल्य कार्यकर्ताओं की जीत है। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव में लगातार उन्नाव संसदीय सीट से दुबारा जीत हासिल करने वाले भाजपा के निवर्तमान सांसद साक्षी महाराज ने अपनी जीत के बाद उक्त विचार व्यक्त किया। इस मौके पर उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। मतगणना स्थल पर पहुंचे साक्षी महाराज ने हाथ उठाकर लोगों का अभिवादन किया। इस मौके पर सदर विधायक पंकज गुप्ता, सफीपुर विधायक बंबा लाल दिवाकर भी मौजूद थे।

 

सबसे अधिक मत जीतने वाले प्रत्याशियों में शामिल होंगे

 

उन्होंने कहा कि मोदी जी जो भारत के भाग्य विधाता है के समर्थन के साथ अपने प्रत्याशी को भी प्रचंड जन समर्थन दिया है। इसकी गूंज सारे देश में पहुंची है। उन्नाव का नाम भी रोशन हुआ है। साक्षी महाराज ने कहा जब तक पूरी गणना होगी तब तक उन्नाव का नाम सबसे अधिक मत से जीतने वालों की दूसरे तीसरे स्थान पर होगा। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का आभार व्यक्त किया है।

 

 

बीजेपी प्रत्याशी साक्षी महाराज की रिकॉर्ड जीत

 

साक्षी महाराज (बीजेपी)ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी अरुण शंकर शुक्ला (सपा) को 3,56,248 मतों से हराया

 

अंतिम परिणाम

 

साक्षी महाराज (बीजेपी) - 6,38,907

अरुण शंकर शुक्ल (सपा) - 2,82,659

अन्नू टन्डन (कांग्रेस) - 1,65,084

नोटा - 10,210

उमर खान (NEP) - 10,083

सतीश शुक्ला (प्रसपा) - 6,147

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned