लोकसभा चुनाव 2019 समाजवादी पार्टी कुछ इस प्रकार आ रही चुनावी मैदान में, हो सकता है बड़ा उलटफेर

सबसे पहले दी गई पुलवामा हमले के बाद शहीद हुए भारतीय सेना के जवानों को श्रद्धांजलि, वायुसेना के विंग कमांडर अभिनदन को दी गई बधाई

 

 

By: Narendra Awasthi

Published: 03 Mar 2019, 01:10 PM IST

उन्नाव. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर समाजवादी पार्टी में तैयारियां जबरदस्त चल रही है। पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी गई। साथ ही अभिनंदन की बहादुरी की भी चर्चा हुई। समाजवादी पार्टी कार्यालय में पार्टी में बैठक का आयोजन किया गया। सबसे पहले बैठक में जो जवान पुलवामा हमले के बाद देश की सेवा करते हुए शहीद हुए है। उन्हें याद कर नमन किया गया और श्रद्धाजलि अर्पित की गई। इसके बाद भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनदन वर्धमान की सकुशल भारत वापसी पर भारतीय सेना के अधिकारियों जांबाज जवानों को बधाई दी गई।


51 सदस्यों के साथ पुरवा विधान सभा की कार्यकारिणी का गठन

बैठक में जिला उपाध्यक्ष सी के त्रिपाठी व जिला महासचिव राजेश यादव ने जिला कार्यकारिणी व पुरवा विधानसभा की कार्यकारिणी के मनोनित 51 सदस्यो को उनके मनोनयन पत्र सौप पार्टी को मजबूत करने की बात कही और इस बार पार्टी को लोकसभा के चुनाव में जीत दिलाने का संकल्प लिया गया। विधानसभा की कार्यकारिणी में एक वरिष्ठ उपाध्यक्ष, तीन उपाध्यक्ष, एक महासचिव, एक कोषाध्यक्ष, अठारह सचिव 26 लोगो को सदस्य बनाया गया है। बैठक का संचालन पुरवा विधानसभा अध्यक्ष सुनील कुमार रावत ने किया और सभी मनोनीत पदाधिकारीयो का परिचय कराया। बैठक में जिला सचिव छोटे लाल भारती, श्रीकांत यादव, शोभ नाथ, राजन बाजपेयी, संदीप चौधरी, राकेश सिंह, विकास प्रजापति, शमशूल हक, शैलेन्द्र कोरी, सुनील वर्मा, छेड़ी लाल गौतम, विनोद कुमार, हँसराज सहित सैकड़ों पदाधिकारी मौजुद रहे।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned