scriptगैंगस्टर पर बड़ी कार्रवाई, 29 लाख की अचल सम्पति जब्त, एसपी ने बताया… | Major action on gangster, 29 lakh immovable property seized, SP said ... | Patrika News

गैंगस्टर पर बड़ी कार्रवाई, 29 लाख की अचल सम्पति जब्त, एसपी ने बताया…

locationउन्नावPublished: Sep 23, 2020 09:26:47 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

– हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में गैंगस्टर के खिलाफ की गई बड़ी कार्रवाई

गैंगस्टर पर बड़ी कार्रवाई, 29 लाख की अचल सम्पति जब्त, एसपी ने बताया...

गैंगस्टर पर बड़ी कार्रवाई, 29 लाख की अचल सम्पति जब्त, एसपी ने बताया…

उन्नाव. गैंगस्टर के अंतर्गत पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 29 लाख मूल्य की अचल संपत्ति को ज़ब्त किया। हसनगंज कोतवाली पुलिस द्वारा कारवाई की गई। इस मोके पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों को लगाया गया था। कुर्की के संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश के बाद यह कार्रवाई की जा रही है। अन्य माफियाओं को भी चिन्हित किया जा रहा है।

 

हसनगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला

हसनगंज थाना पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट के अंतर्गत 14(1) की कार्रवाई की गई है। गैंगस्टर सुनील कुमार पुत्र राम शंकर निवासी कुरौली थाना हसनगंज के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच पक्की दुकानें, एक महिंद्रा पिकअप, एक मारुति सुजुकी अर्टिगा कार समेत 29 लाख की संपत्ति को जब किया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने कहा कि गैंगस्टर सुशील कुमार की ₹29 की अचल संपत्ति को जब्त किया गया है। उन्होंने कहा कि गैंगस्टर सुशील कुमार के खिलाफ 14(1) के अंतर्गत कुर्की की कार्रवाई की गई। इसके अतिरिक्त दुकानें और वाहन को भी कुर्क करने की कार्रवाई किया गया है। जिलाधिकारी के आदेश पर यह कार्रवाई हो रही है।पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अन्य माफियाओं को चिन्हित करके उनके खिलाफ भी कार्रवाई करने की तैयारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो