script

युवक ने बहनोई को मारी थी गोली, आश्वासन के बाद आक्रोशित परिजनों ने हटाया जाम

locationउन्नावPublished: Oct 10, 2017 05:06:54 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

युवक ने बहनोई को मारी थी गोली, आश्वासन के बाद आक्रोशित परिजनों ने हटाया जाम

murder

हत्यारे का नाम जान चौंक जाएगें आप

उन्नाव. पत्नी के भाई की गोली से घायल बहनोई की कानपुर के प्राइवेट अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से आक्रोशित होकर आज शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। घंटों चले जाम से यातायात दूर दोनों तरफ बाधित हो गया। ट्रैफिक पुलिस ने पहुंचकर मौके पर यातायात को रोककर कन्वर्ट किया।
वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची किला चौकी पुलिस ने मृतक परिजनों से बातचीत कर समझाने का प्रयास किया। मृतक परिजनों का कहना था कि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आश्वासन दिया है कि 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी। उसके बाद मृतक परिजनों ने जाम समाप्त किया।
पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

गौरतलब है तीन दिन पूर्व सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कसाई चौराहा न्यू गद्दीआना निवासी आरिफ उर्फ मामून 25 पुत्र सलीम सिद्दीकी नगरपालिका के निकट उसकी पत्नी के भाई आमिर, आरिफ, पुत्रगण मोइनुद्दीन ने रास्ता रोक लिया इस दौरान विरोध करने पर गाली गलौज कर गोली मार दी। जिससे वह वहीं गिर पड़ा। गंभीर हालत में आरिफ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां क्षेत्राधिकारी सहित भारि संख्या में पुलिस प्रशासन पहुंच गया। आरिफ की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल से उसे कानपुर रिफर कर दिया गया। कानपुर के हैलट से जवाब मिलने पर आरिफ को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां उसकी विगत शनिवार को उसकी मौत हो गई मौत की खबर जैसे ही परिजनों को मिली घर में कोहराम मच गया।
आश्वासन के बाद हटाया गया जाम

आक्रोशित परिजनों ने आज सदर कोतवाली क्षेत्र के कसाई चौराहा पर आज जाम लगा दिया। देखते देखते जाम बढ़ने लगा तो यातायात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को खत्म कराया। इसी बीच मौके पर पहुंचे किला चौकी पुलिस ने मृतक परिजनों से बातचीत की। इस मौके पर भारी संख्या में चौराहे पर लोग इकट्ठा थे। जिन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
परिजनों का कहना था कि नामजद मुकदमा दर्ज होने के बाद भी अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। इस मौके पर पहुंचे किला चौकी इंचार्ज ने मृतक परिजनों को आश्वासन दिया कि 24 घंटे के अंदर नामजद अभियुक्त की गिरफ्तारी हो जाएगी। नामित अभियुक्तों में मृतक का पत्नी का भाई मोइनुद्दीन, आरिफ, आसिफ, आमिर, चांद बाबू सहित दो अज्ञात शामिल है।

ट्रेंडिंग वीडियो